सांसद बोले- मेरी कुर्सी गलत जगह लगी, मंत्री ने कहा- मैं आपको बाहर कर सकता हूं

0

देवास
प्रदेश की राजनीति में भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रही तनातनी एक बार फिर सामने आई। देवास में जिला योजना समिति की बैठक में जमकर हंगामा हो गया। बैठक में बीजेपी सांसद महेंद्र सोलंकी और मंत्री जीतू पटवारी के बीच तीखी नोंकझोंक हुई।

बैठक में हंगामे के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने सांसद से कहा मैं आपको बैठक से बाहर निकाल सकता हूँ। वहीं सांसद ने कहा आप 18 लाख लोगों का अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने मुझे सांसद चुना। कैसे मंत्री हो एक सांसद को बाहर निकालने की बात कर रहे हो। वहीं जीतू पटवारी ने कहा इन्होंने मेरा व्यग्तिगत अपमान किया है।जिला योजना समिति की बैठक मंगलवार सुबह 11 बजे कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में आयोजित की गई। इसमें अध्यक्षता करने उच्च शिक्षा एवं खेल युवक कल्याण विभाग एवं जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी पहुंचे थे। बैठक में मंत्री पटवारी और सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के बीच जमकर नोक-झोंक हुई। बैठक के दौरान सांसद ने कहा मेरी कुर्सी प्रोटोकॉल के हिसाब से नहीं लगी है।

 मैं प्रभारी मंत्री के पास ही बैठूंगा। इसके बाद उनकी कुर्सी मंत्री के पास लगाई गई। मंत्री पटवारी के पास कांग्रेस शहर अध्यक्ष मनोज राजानी भी बैठे हुए थे। सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी ने कुछ दिन पहले राजानी की गंगा इंडस्ट्रीज पर अवैध निर्माण की शिकायत कलेक्टर से की थी। वहां कार्रवाई नहीं होने पर बैठक में इस मुद्दे को लेकर सांसद ने कलेक्टर को घेरा। इस पर राजानी बिफर गए और सांसद पर व्यक्तिगत मामला बीच में लाने का आरोप लगाया। इस दौरान बहसबाजी शुरू हो गई और सांसद ने जीतू पटवारी को कहा अगली बार मंत्री बन पाओगे।

कलेक्टर समेत अफसरों के सामने विवाद

मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित इस बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी, कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत सीईओ, प्रशासन के अन्य अधिकारियों के अलावा देवास से भाजपा सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी भी उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *