दिग्विजय की बधाई, MP के दामाद बीजेपी अध्यक्ष बने

0

भोपाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को नई दिल्‍ली में पार्टी मुख्यालय पर हुए कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए जेपी नड्डा को हिमाचल और बिहार का बेटा बताया। इस पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि नड्डा जी मध्य प्रदेश के दामाद भी हैं। उन्‍हें बीजेपी का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई। इससे पहले पीएम ने समारोह के दौरान विपक्ष पर तीखा हमला बोला था।
जेपी नड्डा को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चुने जाने के बाद अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा था कि हिमाचल के लोगों को लगता होगा कि हिमाचल का एक बेटा आज बीजेपी का अध्यक्ष बना है लेकिन नड्डा पर जितना हक हिमाचल का है, उतना ही बिहार का भी है क्योंकि नड्डा की पढ़ाई-लिखाई बिहार से हुई है। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, 'जेपी नड्डा जी को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई। हम मध्य प्रदेश के लोगों को इस बात की प्रसन्नता है कि हमारे दामाद बीजेपी के अध्यक्ष बने। श्रीमती नड्डा मध्य प्रदेश की भूतपूर्व मंत्री श्रीमती जयश्री बनर्जी की पुत्री हैं।'

नड्डा का किया गया स्‍वागत
आपको बता दें कि बीजेपी का निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जगत प्रकाश नड्डा का दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में स्वागत किया गया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत तमाम दिग्गज मौजूद रहे। नड्डा ने पैर छूकर आडवाणी और जोशी का आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *