पंचायत चुनाव से ठीक पहले बड़ी वारदात, नक्सलियों ने जलाई 10 गाड़ियां

0

बीजापुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले पंचायत चुनाव (Panchayat Election) से ठीक पहले अपनी मौजूदगी दर्ज कराने नक्सलियों (Naxalite) ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्सलियों ने एक ट्रैक्टर सहित 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के लिए गाड़ी के ड्राइवर और हेल्पर को नक्सली अपने साथ घने जंगल ले गए थे. हालांकि अभी फिलहाल किसी भी तरह की हत्या (Murder) की बात सामने नहीं आई है. चेरपाल इलाके की ये पूरी घटना है. एसपी दिव्यांग पटेल ने इस घटना की पुष्टि की है.

गौरतलब है कि नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बहिष्कार कर दिया है. इसके बाद अब बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए एक साथ 10 गाड़ियों में आगजनी कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर तकरीबन 4 बजे वर्दीधारी नक्सली हथियार लेकर चेरपाल स्थित नदी के किनारे पहुंचे. यहां पहले से रेत ढुलाई के लिए गाड़ियां लगी हुई थीं.

मिली जानकारी के मुताबिक वर्दीधारी हथियार बंद नक्सलियों ने पहले चालक-परिचालक को बंधक बनाया. फिर पेट्रोल डालकर गाड़ियों में आग लगा दी. आग की वजह से एक ट्रैक्टर सहित 10 गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं. फिर नक्सलियों ने बंधक बनाए ड्राइवरों को अपने साथ जंगल में ले गए. हालांकि कुछ देर बाद सभी को रिहा कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आग की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *