शिवराज सिंह चौहान की CM कमलनाथ को चुनौती-मैदान में आकर निपटेंगे

0

दिल्ली

मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने CAA को लेकर कांग्रेस (congress) पर हमला किया. उन्होंने कहा, कांग्रेस डराकर वोट लेती है, मैदान में मुकाबला नही कर पाती है. वो लोगों में भ्रम फैला रही है. शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ को चुनौती दी कि वो मैदान में आकर उनसे निपटेंगे.

 

दिल्ली आए शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा CAA नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता छीनने का नहीं. CAA के बारे राहुल गांधी को जानकारी नहीं है या फिर देश को हिंसा की आग में झोंकने का षड्यंत्र है. इसे भाजपा सफल नहीं होने देगी. भाजपा के नेता घर घर जाकर जनजागरण कर रहे हैं. 

 

प्रियंका-राहुल से सवाल

कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज सिंह ने कहा संविधान को कहां खतरा है, राहुल और प्रियंका गांधी ये बताएं. पाककिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय पर अत्याचार हो रहे हैं. शादी के लिए शेरवानी खरीदने गए सिख युवक की हत्या कर दी गई. ननकाना साहब में जो हुआ वो साबित करता है कि पाकिस्तान में धार्मिक आधार पर अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है.कांग्रेस को पाक के अल्पसंख्यकों का दुख नज़र नहीं आता. भारत में पैदा हुए मुस्लिम हमारे अपने हैं, उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है.

 

ट्रकों में लूट

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कमलनाथ सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि वो निरंकुश हो गई है. राज्य सरकार बदले की भावना से काम कर रही है.माफिया पर कर्रवाई का विरोध नहीं है, हमने भी माफिया पर कर्रवाई की है लेकिन वो बदले की भावना से काम कर रही है. माफिया के नाम पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. उनके घर तोड़ रहे है और कारोबार को खत्म कर रहे है.कांग्रेस सरकार रेत, तबादला, शराब, परिवहन माफिया पर भी कार्रवाई करें. मध्य प्रदेश में लूट मची हुई है. नासिक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने शिकायत की है कि मध्य प्रदेश में घुसते ही ट्रक को सरकार के लोग लूट लेते हैं.

 

हम आपातकाल में भी नहीं डरे

शिवराज सिंह चौहान ने कैलाश विजयवर्गीय बड़े नेता हैं. उनके बोलने पर कांग्रेस भ्रम फैला रही है. वो कितने लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी. शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती दी कि हम सीधे मैदान में निपटेंगे. अशोक नगर में कांग्रेस विधायक जसपाल जस्सी तीन तीन जातियों के प्रमाणपत्र देकर चुनाव लड़ते हैं. भाजपा कार्यकर्ता ने सबूत इकठ्ठे किए तो उस पर झूठे मुकदमे दर्ज कर दिए. कांग्रेस हमारे कार्यकर्ताओं को कुचलने की कोशिश कर रही है. आपातकाल में भी हम नहीं डरे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *