जोगी एक्सप्रेस की खबर का असर ,दिव्यांग बच्चो के नाम पर वसूली करने व अन्य असंवैधानिक कृत्य करने वालो पर कार्यवाही हो:धरमजयगढ़ विधायक लालजीत राठिया

0

जोगी एक्सप्रेस 

रायगढ़ :-जोगी एक्सप्रेस ने दिव्यांग बच्चो के नाम से वसूली करने वाले दम्पति पर  कार्यवाही की माँग नामक शीर्षक से समचार प्रकाशित किया था जिस पर धरमजयगढ़ विधायक लालजीत राठिया ने मामले को संज्ञान में लेते हुए विधान सभा में इस मामले को उठाने की बात कही ,अमलीडीह स्थित दिव्यांग  बच्चो के हितों के साथ खिलवाड़ करने का मामला उजागर होने के बाद  साथ अब तक कार्यवाही नही किये जाने का आरोप लगाते हुए धरमजयगढ़ विधायक लालजीत राठिया ने कहा यह मामला काफी संवेदनशील है और आम जनता की भावनाएं ऐसे बच्चों से जुड़ी हुई है l प्रसाशन को तत्काल मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मिशाल पेश करना चाहिए अन्यथा भविष्य में ऐसे बच्चों की मदद के लिये कौन आगे आएगा l विधायक राठिया ने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि दूसरों के सहारे में जीने वाले ऐसे बच्चों को भाजपा नेताओं के कार्यक्रम में ले जाने पर भी आश्चर्य व्यक्त किया l बाल आयोग को भी ऐसे मामलो में संज्ञान लेना चाहिए l ऐसे बच्चो के नाम पर अन्य संस्था के द्वारा कैसे सहयोग मांगा जा सकता है ? अब तक इन नेताओं में कितनी राशि बच्चो के नाम पर ली है इसका भी खुलासा होना चाहिए l इस मामले में यदि न्याय नही मिलता तो मामले को विधानसभा मे उठाया जाएगा ।।
भाजपा के नेताओ के इस कुकृत्य से धर्मजयगढ़ विधानसभा सहित पूरा छत्तीसगढ़ प्रदेश सकते में है । आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा नेताओं को इसका जवाब जरूर देगी । सत्ता का मद नेताओ को नैतिकता को तिलांजलि दे दी है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *