एसपीएल चंडीगढ़ की एकतरफा जीत, दूसरा मैच निशान ए खालसा ने आठ विकेट से जीता

0

रायपुर
मंगलवार को 13 वें सिक्ख प्रीमियर लीग क्रिकेट टूनार्मेंट 20-20 के अंतर्गत खेले गए पहले मैच में एसपीएल चंडीगढ़ की टीम ने शहीद भगत सिंग स्पोर्ट्स एकेडमी को 83 रन से करारी शिकस्त दी।

चंडीगढ़ सिंग्स (एसपीएल) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 153 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। पुनीत ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 38 गेंदों में 4 चौका व 2 छक्के की मदद से 51 रन तथा रमनजीत सिंग ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 25 गेंदों में 4 चौके व 3 छक्का लगाते हुए 43 रन महत्वपूर्ण पारी खेली। शहीद भगत सिंग स्पोर्ट्स एकेडमी की ओर से सिमरनजीत सिंग ने भले ही अपने 4 ओवरों में 24 देकर 3 विकेट हासिल किए लेकिन बाकी गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई।

शहीद भगत सिंग स्पोर्ट्स  एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करने उतरी पूरी टीम 17.4 ओवर में 70 रन बनाकर आउट हो गई। ओनी सिंग ने 32 गेंदों में 2 चौका लगाते हुए 17 रन का योगदान दिया। चंडीगढ़ सिंग्स (एसपीएल) की ओर से गेंदबाजी करते हुए जगदीप सिंग ने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 व हरप्रीत सिंग (हनी) ने 3 ओवर में 12 देकर 3 विकेट हासिल किए। एसपीएल ने यह मैच 83 रन से जीता। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हरप्रीत सिंग (हनी) रहे।

आज खेले गए दूसरे मैच में शेरदिल कश्मीर को निशान ए खालसा मध्यप्रदेश ने आठ विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए शेरदिल कश्मीर 13 ओवर में कुल 53 रन ही बना पाये। बबलू एकमात्र खिलाड़ी रहे जिन्होने 13 गेंदों में 11 रन की पारी खेली। निशान ए खालसा के तीनों गेंदबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। भगत सिंग ने 4 ओवर में 5 रन देकर 4, हनी सिंग ने 3 ओवर में 13 रन देकर 3 और मलकीत सिंग ने 3 ओवर में 4 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी निशान ए खालसा की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 9.3 ओवर में 58 रन बनाकर मैच आसानी से जीत लिया। अगमसिंह ने सर्वाधिक 34 रन की पारी 2 चौके और 2 छक्कों के सहारे खेली।निशान ए खालसा के भगत सिंह को मैन आफ द मैच दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *