कानून को हाथ में लेने के बजाए प्रधानमंत्री की बात पर भरोसा करें : योगी आदित्यनाथ

0

 लखनऊ 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धर्माचार्यों एवं प्रबुद्ध वर्ग से आगे आकर सभी के दायित्वों के भली प्रकार निर्वहन में साथ देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि धर्माचार्य एवं प्रबुद्ध वर्ग शान्ति कायम रखने में जुटे प्रशासन का सहयोग करते हुए हर नागरिक को वस्तुस्थिति की जानकारी दें कि नागरिकता कानून भारत के प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा की गारंटी है।

मुख्यमंत्री ने शनिवार की देर रात जारी अपने एक बयान में कहा कि केन्द्र और प्रदेश की सरकार हर नागरिक की सरकार है। सरकार और कानून-व्यवस्था पर भरोसा रखें। किसी के बहकावे में न आएं। कानून को अपने हाथ में न लें। यदि नागरिकता कानून को लेकर मन में कोई आशंका भी है, तो कानून को हाथ में लेने के स्थान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उस बात पर भरोसा रखें, जो उन्होंने नागरिकता बिल के संबंध में कही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' की नीति के आधार पर कार्य कर रही है। सभी योजनाओं में जाति, मत, मजहब से ऊपर उठकर बिना भेदभाव के, सबके कल्याण के लिए कार्य किया जा रहा है। इस सरकार में किसी के साथ अन्याय नहीं हुआ है। लोगों को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *