September 29, 2024

सेरेना विलियम्स के साथ रिंग में उतरने से डरते हैं माइक टायसन

0

नई दिल्ली
अपने शानदार करियर के दौरान एक से एक दिग्गजों को धूल चटा चुके पूर्व हेवीवेट चैम्पियन माइक टायसन 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स के साथ मुक्केबाजी रिंग में उतरने से डरते हैं। टायसन ने खुद इसका खुलासा किया है। टायसन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा किया है, जिसमें वह सेरेना के साथ दिखाए दे रहे हैं। टायसन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मैं इस गोट (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सेरेना विलियम्स के साथ रिंग में नहीं उतरना चाहता।”

दरअसल, इन दिनों सेरेना साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी में जुटी हैं और इसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस बनाए रखने और हैंड-आई को ऑर्डिनेशन के लिए मुक्केबाजी को चुना है। सेरेना और किसी के साथ नहीं बल्कि टायसन के साथ मुक्केबाजी अभ्यास कर रही हैं।

टायसन ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह सेरेना के साथ रिंग में दिखाए दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ भी टायसन ने लिखा है, “मैं इस गोट (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सेरेना विलियम्स के साथ रिंग में नहीं उतरना चाहता।”

वीडियो में टायसन सेरेना को पंचिंग कॉम्बीनेशन का अभ्यास कराते दिख रहे हैं। वह एक हेवी बैग पकड़े हुए हैं और सेरेना हुक्स और जैब्स के साथ बैग पर जबरदस्त प्रहार करती दिखाई दे रही हैं।

सेरेना ने भी यही वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि वह प्री-सीजन की तैयारी में जुटी हैं लेकिन यह असल नहीं दिखाई दे रहा है। ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत अगले साल 20 जनवरी से हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *