कावेरी हाउसिंग सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

0

भोपाल
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) द्वारा माफियाओं (Mafia) के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए जाने के बाद जिला प्रशासन एक्शन में आ गया है. भोपाल में भू-माफियाओं (Land Mafia) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने कावेरी हाउसिंग सोसायटी (Kaveri Housing Society) के पूर्व अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर धोखाधड़ी (Fraud) का केस दर्ज किया है.

आपको बता दें कि कोलार पुलिस ने अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए कावेरी गृह निर्माण सहकारी संस्था से खालिद खान और कुलदीप मुदगल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. वहीं इसी क्रम में रविवार को जिला प्रशासन की एक टीम कोलार के आकांक्षा गृह निर्माण सहकारी समिति की तीन एकड़ जमीन पर अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई करेगी.

भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा है कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की लिस्ट तैयार की गई है. जल्द ही आगे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

मामले में भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा कि भू-माफियाओं के खिलाफ लगातार भोपाल शहर में कार्रवाई की जा रही है और आगे भी जारी रहेगी. ऐसे में शहर में किसी भी माफिया गिरोह को प्रभाव बाकी न रहे इसका प्रयास किया जा रहा है. हालांकि इसमें कई जगहों पर कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *