ह्यूंदै की कारों पर ₹2 लाख तक के फायदे

0

नई दिल्ली
साल के अंत में स्टॉक खत्म करने और सेल्स बढ़ाने के लिए कार कंपनियां भारी डिस्काउंट-ऑफर दे रही हैं। Hyundai अपनी कारों पर इस महीने 2 लाख रुपये तक के फायदे ग्राहकों को ऑफर कर रही है। ये बेनिफिट्स कंपनी की एंट्री लेवल कार सैंट्रो से लेकर प्रीमियम एसयूवी टूसॉन तक पर उपलब्ध हैं। आइए आपको बताते हैं कि ह्यूंदै की किस कार पर कितने रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं।

ह्यूंदै के 'दिसंबर डिलाइट' ऑफर के तहत सैंट्रो के पेट्रोल मॉडल पर 55 हजार रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। ग्रैंड आई10 के पेट्रोल और डीजल, दोनों मॉडल पर 75 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। वहीं, कंपनी की हाल में लॉन्च हुई ग्रैंड आई10 नियोस पर 20 हजार रुपये तक के फायदे उपलब्ध हैं। यह ऑफर नियोस के पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन पर है।

सिडैन कारों पर ऑफर
ह्यूंदै की सब-कॉम्पैक्ट सिडैन कार एक्सेंट के पेट्रोल और डीजल मॉडल पर कंपनी 95 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। वहीं, वरना पर आप 60 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स पर सकते हैं। वरना के भी दोनों, यानी पेट्रोल और डीजल मॉडल पर यह ऑफर उपलब्ध है।

एसयूवी पर 2 लाख तक के फायदे
ह्यूंदै की पॉप्युलर एसयूवी क्रेटा पर कंपनी 95 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। यह ऑफर क्रेटा के दोनों मॉडल, यानी पेट्रोल और डीजल पर उपलब्ध है। वहीं, कंपनी की प्रीमियम एसयूवी टूसॉन के पेट्रोल और डीजल मॉडल्स पर 2 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

डीलरशिप पर कर सकते हैं संपर्क
ह्यूंदै की कारों पर मिल रहे बेनिफिट्स में एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे अलग-अलग ऑफर्स शामिल हैं। शहर, डीलरशिप और गाड़ियों के वेरियंट के आधार पर डिस्काउंट की राशि अलग-अलग हो सकती है। आपको किस कार पर कितना अधिक डिस्काउंट मिल सकता है, इसकी जानकारी के लिए ह्यूंदै की डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *