September 21, 2024

वोट नहीं दिया तो विकास का पैसा ले जाऊंगा सुकमा- मंत्री लखमा की धमकी

0

धमतरी
 छत्तीसगढ़  के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने बयानों के लिए काफी फेमस हैं. कभी एसपी-कलेक्टर की कॉलर पकड़ने तो कभी शराबबंदी पर दिए बयानों से खासे चर्चा में आए मंत्री लखमा ने अब मतदाताओं  को ही धमकी दे दी है. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार में शुक्रवार को पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने एक बड़ा बयान दिया. कवासी लखमा ने वोटर्स को खुले तौर पर धमकी देते हुए कहा कि वोट नहीं दिया तो धमतरी  का पैसा सुकमा  , दंतेवाड़ा  ले जाऊंगा.

मंत्री कवासी लखमा ने कहा…

शुक्रवार को प्रचार के दौरान धमतरी में मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि अगर मेयर का चुनाव नहीं जीतेंगे तो धमतरी का पैसा सुकमा,दंतेवाड़ा ले जाऊंगा. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव जीत गया तो बस्तर का पैसा भी धमतरी में लेकर आऊंगा. अब मंत्री कवासी लखमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. साथ ही प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि हर कांग्रेसी सीएम भूपेश बघेल बन कर प्रचार करेगा. लेकिन फिर भी संभव होगा तो मुख्यमंत्री की धमतरी में सभा करवाने की कोशिश करेंगे.

पहले भी दिया था 'विवादित' बयान

मालूम हो कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के कोंटा विधानसभा क्षेत्र से पांच बार के विधायक और वर्तमान के आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. हालही में मंत्री का शिक्षक दिवस के कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में लखमा च्चों से यह कहते दिख रहे थे कि बड़ा नेता बनना है, तो एसपी-कलेक्टर की कॉलर पकड़ो. तो वहीं शराबबंदी को लेकर भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया था जिससे काफी हंगामा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *