ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में गिरा; महिला समेत तीन की मौत

0

रायसेन
 जिले के बाड़ी क्षेत्र में अमरावद नहर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 1.30 बजे खेतों में बोवनी कर वापस अपने गांव सिलगैना लौटते समय रास्ते ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और अमरावद में बृजवासी ढाबा बकतरा के पास होशंगाबाद रोड से लगी नहर में जा गिरा। इस हादसे में ट्रैक्टर मालिक राजू चौहान (35), ड्राइवर पूरन नगरगडिंया (40) और पूरन की पत्नी लता बाई (35) की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने नहर में ट्रैक्टर देखा तो पुलिस को सूचना दी। तीनों के शव रातभर नहर में पड़े रहे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, तीनों मृतक दिन में खेत पर बोवनी करके लौट रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और नहर में जा गिरा। इससे तीनों ट्रैक्टर सवार उसके नीचे दब गए और वहीं पर उनकी मौत हो गई। ट्रैक्टर मालिक राजू चौहान, पूरन नगर गड़िया और उसकी पत्नी की मौत की रात को किसी को जानकारी नहीं मिली। स्थानीय लोगों ने नहर में ट्रैक्टर उल्टा पड़ा होना देखा और पुलिस को सुबह इसकी सूचना दी।

बाड़ी थाना प्रभारी राजपाल जादौन ने बताया कि सूचना मिलने पर बाड़ी  से जेसीबी मंगवाई गई और इसके माध्यम से ट्रैक्टर के साथ ही तीनों के शवों को बाहर निकलवाया। उन्हें बाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। जहां पर डॉ. वसीम राजा खान ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *