गैंगरेप के बाद युवती का गला घोंटकर मारने की कोशिश, 4 आरोपी गिरफ्तार

0

राजनांदगांव
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से सामूहिक दुष्कर्म  (Gang Rape) का एक बड़ा मामला सामने आया है. चार आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. युवती का बलात्कार (Rape) करने के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की कोशिश की.  युवती के दुपट्टे से ही आरोपियों ने उसका गला घोंटा. मरा समझकर सभी मौके से फरार हो गए. पीड़ित युवती इस वारदात के बाद काफी घबरा गई थी. फिर उसने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. पीड़िता की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना राजनांदगांव जिले के दूरस्थ क्षेत्र सालेवाहरा की है. बताया जा रहा है कि अपने मामा के घर छुट्टी मनाने आई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना 2 दिसंबर यानी की सोमवार रात की बताई जा रही है. रात तकरीबन 10.30 से 11 बजे के बीच युवती अपने मामा के घर से कचरा फेंकने बाहर निकली थी. इसी दौरान चार युवकों ने युवती को देखा और उसका पीछा करने लगे.

गांव के एक सुनसान इलाके में चारों आरोपियों ने युवती को पकड़ा और जबरन गांव के पास बने एक तालाब के पास ले गए. यहां सभी आरोपी ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती को जान से मारा चाहा. युवती के दुपट्टे से उसका गला घोंटा गया. सभी को लगा वो मर चुकी है. उसके तालाब के पास छोड़कर सभी फरार हो गए.

इस घटना के बाद युवती काफी डर गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी से लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे.  कुछ दिनों बाद युवती ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता ने फिर थाने में घटना की रिपोर्ट कराई. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों को सलेवाहरा पुलिस ने मध्यप्रदेश के मण्डला जिले से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टेकचंद ध्रुव ,आंनद उर्फ राम यादव ,मायाराम और सेत राम पर मामला दर्ज कर पुलिस ने रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *