September 21, 2024

बाइक सवार युवकों ने लूटी 50 किलो प्याज, केस दर्ज

0

गोरखपुर
प्याज की कीमतों (Onion Price) में आग क्या लगी अब बदमाशों की टेढ़ी नजर उस पर पड़ गई है. गोरखपुर (Gorakhpur) के राजघाट इलाके के टीडीएम चौराहे के पास रविवार की दोपहर करीब 1.30 बजे बाइक सवार दो युवकों ने रिक्शा चालक से एक बोरी प्याज लूट (Onion Loot) लिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों के तलाश में जुट गई है.

राजघाट के रहमतनगर निवासी फिरोज अहमद राईन की महेवा फलमंडी में रहमतुल्लाह एंड संस के नाम से आलू और प्याज की थोक दुकान है. फिरोज के मुताबिक उनका रिक्शा चालक कुशीनगर के तमकुही रोड, जगदीशपुर निवासी जमुना प्रसाद दुकान से छह बोरी प्याज लादकर गोलघर स्थित एक होटल में पहुंचाने जा रहा था.

तभी मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास टीडीएम चौराहे पर पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे गालियां देते हुए रोक लिया. युवकों ने जमुना को जान से मारने की धमकी देकर एक बोरी प्याज लूट लिया और बाइक पर रखकर फरार हो गए. रिक्शा चालक की सूचना पर कारोबारी ने अपने भाई को मौके पर भेजा. इसके बाद कारोबारी ने पुलिस को सूचना दी है.

गौरतलब है कि प्याज की कीमतें बढ़ने की वजह से इसकी काला बाजारी भी बढ़ गई है. पिछले दिनों नौतनवां-महराजगंज से 3600 कुंतल प्याज नेपाल भेज दी गई. इस मामले में नौतनवां के प्याज कारोबारी सन्नी मद्भेशिया को गिरफ्तार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *