पति की मौत की खबर सुन पत्नी ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग

0

 कानपुर                                           
कानपुर के जूही कैनाल कॉलोनी में रहने वाले सिपाही ने दो दिन पहले जहरीला पदार्थ खा लिया था गोविंद नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पति के मौत की खबर सुनकर पत्नी ने दो मंजिल से छलांग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई पड़ोसियों की सूचना पर यूं ही पुलिस ने उन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मूल रूप से कासगंज जनपद के सहावर नगला चौबे निवासी जसवीर सिंह शाक्य (34) वह 2005 बैच के सिपाही थे। वर्तमान में में वह जूही थाने में तैनात थे और जेल सुरक्षा में उनकी ड्यूटी लगी थी। परिवार में पत्नी प्रिया और 5 साल का बेटा अभी है। पिता राम सिंह ने बताया कि जसवीर तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। जसवीर का इकलौता बेटा अभी जन्म से ही ऑथस्टिक (एक मानसिक बीमारी) से पीड़ित था। जिसका रीजेंसी में इलाज भी चल रहा था। बेटे की इसी बीमारी को लेकर दंपति काफी परेशान रहते थे।

सोमवार शाम करीब 6 बजे जसवीर ने जहरीला पदार्थ खा लिया हालत बिगड़ने पर साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें रीजेंसी गोविंद नगर में भर्ती कराया जहां बुधवार सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पति के मौत की खबर सुनकर प्रिया ने कैनाल कॉलोनी की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर तत्कालीन एसपी साउथ रवीना त्यागी सीओ बाबू पुरवा मनोज गुप्ता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पीड़ित परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *