पार्षद प्रत्याशियों का जनसंपर्क और वार्डो की समस्याओं से उम्मीदवार हो रहे रूबरू

0

रायपुर।नगरीय निकाय चुनाव की आधिकारिक अधिसूचना जारी होने के पूर्व अंतिम दिन भी पार्टी चिन्ह से पार्षद चुनाव लड़ने के दावेदार पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिलकर अपनी दावेदारी बताने की कोशिश कर रहे है तो दूसरी तरफ ऐसे भी उम्मीदवार है जो जनसमर्थन के लिए सतत जनसम्पर्क कर वार्डवासियों से मेल-मुलाकात और बैठक कर रहे है।
वार्ड क्रमांक27 इंदिरा गांधी वार्ड से प्रणीत जैन अपने जनसेवा कार्यो को बताते हुए क्षेत्र में जनता से वोट की अपील कर रहे है तो वार्ड क्रमांक56 लेफ्टिनेंट अरविंद दीक्षित वार्ड से शिव दत्ता (राकेश) का जनसपंर्क अभियान जोरो पर है जिसमें उनके साथ युवा और महिला भी स्वस्फूर्त शामिल होकर शिव दत्ता के पक्ष में प्रचार कर रहे है। इस बारे में शिव दत्ता बताते है कि मैं हमेशा से लोगो के बीच उठता-बैठता हूं और इस वजह से इसमें नया कुछ नही है मैं हमेशा लोगो का साथ देता हूं इसलिए लोग अब मेरा साथ देने आगे आ रहे और मेरे साथ-साथ चल रहे है।
वार्ड क्रमांक46 मौलाना अब्दुल रउफ वार्ड में स्वतंत्र उम्मीदवार नदीम (भुरू) वार्ड वासियों के पार्षद से नाराजगी को अपना मुद्दा बनाकर वास्तविक स्मार्ट वार्ड बनाने के लिए जनता से समर्थन मांग रहे और वार्डवासी खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे है कि वार्ड की अधिकांश मूलभूत समस्याएं अब भी जस की तस है।
रायपुर के अन्य वार्डो में भी ऐसे अनेक पार्षद पद के दावेदार है जो अपने-अपने माध्यम और मुद्दों के साथ जनता के बीच जा रहे है पर जो सतत जनसेवा भाव से कार्य करते रहते है ऐसे लोगो को राजनीतिक पार्टी और जनता को मौका देना चाहिए जो जनता के समस्याओं को बेहतर से जाने समझे और बेहतर कार्य कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *