उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे कमलनाथ

0

भोपाल
 मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ आज महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे। सीएम कमल नाथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। उद्धव ठाकरे आज महाराष्ट्र के 18वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे। उद्धव ठाकरे आज शिवाजी पार्क में शाम 6.40 बजे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उद्धव ठाकरे ने देश के कई बड़े नेताओं को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया है। इसके साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ को भी निमंत्रण दिया है।

उद्धव ने दिया निमंत्रण
शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनाने में मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ ने अहम भूमिका निभाई। उद्धव ठाकरे ने फोन कर कमल नाथ को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया। बाला साहेब ठाकरे से अच्छे रिश्ते होने के कारण कमल नाथ लगातार उद्धव ठाकरे के संपर्क में थे।

शरद पवार से पुरानी मित्रता
कमल नाथ की राकांपा प्रमुख शरद पवार से पुराी मित्रता है। शरद पवार और कमल नाथ लंबे समय तक केन्द्र में एक साथ मंत्री भी रहे हैं। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम के बीच कमल नाथ राकांपा और कांग्रेस के नेताओं के साथ लगातार संपर्क में थे। महाराष्ट्र की राजनीति को साधने में कमल नाथ सक्रिय रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *