असलम शेर खान की सलाह : खुलकर बोलें ज्योतिरादित्य सिंधिया, साथ है मज़बूत टीम

0

हरदा
पूर्व केंद्रीय मंत्री और ओलंपियन असलम शेर खान (aslam sher khan) फिर मुखर हुए. इस बार उन्होंने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को सलाह दे डाली कि वो खुल कर बोलें. उनके पास स्वामिभक्त समर्थकों की टीम है. वो भोपाल में बैठ जाएं तो कांग्रेस (congress) के लिए राहत की बात होगी. सिंधिया के बीजेपी में जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा, ज्योतिरादित्य भाजपा में नहीं जाएंगे. अगर गए तो बुरी हालत होगी. क्योंकि यहां कुआं है तो वहां खाई.

एक निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने हरदा आए असलम शेर खान ने प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी राय ज़ाहिर की. प्रदेश की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से हो रही हचलचल और सुगबुगाहट पर उन्होंने कहा, सिंधिया खुलकर बात कर सकते हैं. उनके पास समर्थकों की इतनी बड़ी ताकत है. उनके साथ ऐसे मंत्री हैं, किं सिंधिया कहेंगे कुएं में कूद जाओ को वो कूद जाएंगे. 15 से ज्यादा विधायक हैं. ये क्या कम ताकत है.

असलम शेर खान ने कहा अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में बैठ जाएं तो ये मध्य प्रदेश का सौभाग्य होगा. एक बड़ी लीडरशिप के दरवाजे भोपाल में खुल जाए,तो मप्र कांग्रेस के लिए एक राहत होगी.

पूर्व ओलंपियन हॉकी खिलाड़ी और कांग्रेस के बड़े और पुराने नेताओ में शुमार रहे असलम शेर खान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी अध्यक्ष बनाने की मांग पर अपनी कुछ अलग राय रखी. वो बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया को विधानसभा चुनाव के दौरान अपने कैंपेन की वजह से ग्वालियर-चंबल संभाग में बड़ी सफलता मिली. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का एक बड़ा कारण यह भी रहा. आज उनके साथ 7 मिनिस्टर और 15-20 विधायक हैं. इसलिए सिंधिया को इन सब बातों की ज़रूरत नहीं है.

असलम शेर खान ने कहा अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में आकर सिर्फ बैठ भर जाएं और कार्यकर्ताओं के लिए अपने दरवाजे खोल दें तो उसके आगे सब पद छोटे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री असलम शेर खान ने कहा उनकी सिंधिया से बात नहीं हुई है. उन्हें नहीं पता कि सिंधिया पार्टी से नाराज़ है या नहीं. उन्हें नाराज नहीं होना चाहिए.|

बेबाकी से अपनी बात कहने वाले पूर्व सांसद असलम शेर खान ने सिंधिया के बीजेपी में जाने की अटकलों पर कहा, ज्योतिरादित्य भाजपा में नहीं जाएंगे. अगर गए तो बुरी हालत होगी. क्योंकि यहां कुआं है तो वहां खाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed