कंटेनर में घुसी कार के परखच्चे उड़े, हादसे में श्योपुर के सिविल जज की मौत

0

शिवपुरी
मध्यप्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जिसमें श्योपुर में पदस्थ मजिस्ट्रेट की सड़क दुर्घटना में मौत (dead) हो गई. ग्वालियर (Gwalior) से लौटते समय तेज गति से चल रही कार (car) सड़क से उतरकर कंटेनर में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि कंटेनर (Container) से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए. कंटेनर में कार घुसने के कारण मजिस्ट्रेट का शव बुरी तरह से फंस गया, जिसे निकालने के लिए गैस कटर का सहारा लेना पड़ा. फिलहाल घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

घटना जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के पास एबी रोड की है, जहां तेजी से आ रही एक कार सड़क से नीचे खड़े कंटेनर में पीछे से जा घुसी. हादसे में कार चला रहे श्योपुर के सिविल जज सुरेंद्र सिंह कुशवाह (Civil Judge Surendra Singh Kushwaha) की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि सुरेंद्र सिंह का शव गाड़ी में बुरी तरह से फंस गया, जिसे निकालने के लिए गैस कटर का सहारा लेना पड़ा. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह अपने परिवार को ग्वालियर छोड़कर शिवपुरी आ रहे थे, तभी वह हादसे का शिकार हो गए.

कंटेनर स्टाफ के अनुसार वह सड़क से नीचे एक ओर कंटेनर खड़ा कर खाना खा रहे थे, तभी तेज गति से कार सड़क से उतरकर उनकी ओर आई, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग इधर उधर भागने लगे. अनियंत्रित होकर कंटेनर में जा घुसी और कंटेनर में बुरी तरह से फंस गई. वहीं हादसे में कंटेनर का ड्राइवर भी कार की चपेट में आ गया था,जिसे किसी तरह वहां से निकाला गया. हादसे में कार सवार सुरेंद्र सिंह कुशवाह का मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और कई जज मौके पर पहुंच गए थे. बता दें कि म़ृतक जज सुरेंद्र सिंह भिंड जिले के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *