पति के हादसे की खबर देकर महिला को ले गया जंगल और किया रेप

0

  फलावदा 
खरखौदा क्षेत्र में कांशीराम आवासीय कॉलोनी के पीछे एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पति के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना देकर महिला को आरोपी युवक बुलाकर ले गया। खतरा भांपकर महिला बाइक से कूद गई। इसमें उसके दोनों पैरों में चोटें आई। इसके बावजूद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बुधवार रात नौचंदी थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

ढबाईनगर निवासी महिला ने बताया कि पति से उसका विवाद चल रहा है। ऐसे में वह अपने मायके ढबाईनगर में रह रही है। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे उसके पति का दोस्त घर आया और पति के सड़क हादसे में घायल होने की जानकारी दी। इस बहाने से वह महिला को घर से बुलाकर बाइक पर ले गया। महिला ने बताया कि कांशीराम आवासीय कॉलोनी के पीछे उसने खतरे को भांप लिया और चलती बाइक से कूद पड़ी। इसमें उसके दोनों पैर चोटिल हो गए। आरोप है कि इसके बावजूद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। उधर से आ रहे मैजिक वाहन चालक ने पीड़ित महिला को ढबाईनगर तक छोड़ा। बुधवार सुबह महिला ने परिजनों को जानकारी दी। रात में परिजन नौचंदी थाने पर पहुंचे और युवक को नामजद करते हुए तहरीर दी।

मासूम से दुष्कर्म के आरोपी पुजारी को जेल
दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव के मंदिर में मंगलवार को खेल रही बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी पुजारी को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। बताते चले कि दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर में रहने वाले पुजारी ने मंगलवार की दोपहर मंदिर के प्रागंण में खेल रही गांव निवासी एक मजदूर की दो वर्षिय पुत्री के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची को लहूलुहान हालत में परिजनों ने सीएचसी पर भर्ती कराया था और आरोपी पुजारी नंगली आज्जड़ निवासी फेरू को पुलिस के हवाले कर दिया था।

दुकानदार ने किया बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास
नैडू रोड के समीप रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची बुधवार को मोहल्ले की दुकान पर चावल लेने गई थी। बताया गया है कि दुकानदार बच्ची को बहला-फुसलाकर दुकान के ऊपर बने कमरे में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बच्ची को दुकानदार द्वारा कमरे पर ले जाते समय किसी ने देख लिया। उसी दौरान एक पड़ोसी ने कमरे पर पहुंचकर बच्ची को दुकानदार से मुक्त कराया। दुकानदार के माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया। परिजनों द्वारा लोक लाज के कारण इस प्रकरण में चुप्पी साध ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed