डीन जॉन्स ने उड़ाया पार्थिव का मजाक, पार्थिव ने भी दिया करारा जवाब

0

नई दिल्ली 
आईपीएल के अगले अडिशन की तैयारियों में आठों फ्रैंचाइजियां जुट गई हैं। इस बीच खिलाड़ियों को ट्रे़ड और रिटेन करने का सिलसिला भी पूरा हो गया है और अब 19 दिसंबर को सभी फ्रैंचाइजियां कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी में हिस्सा लेकर अपनी-अपनी टीमों फाइनल रूप देने के लिए जुटेंगी। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने ओपनिंग बल्लेबाज पार्थिव पटेल को रिटेन किया तो इस पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने हैरानी जता दी। पार्थिव ने भी जोन्स को इसका जवाब देने में देर नहीं लगाई। 

दरअसल डीन जोन्स माइस हेसन के एक ट्वीट का रिप्लाइ करते हुए पार्थिव के रिेटेंशन पर सवाल किया था। माइक हेसन आरसीबी में क्रिकेट ऑपरेशंस के निदेशक हैं और प्लेयर्स के रिटेंशन प्रक्रिया के बाद उन्होंने अपने खिलाड़ियों की तारीफ में ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'आप सभी लड़कों को आने वाले आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम में रखना सौभाग्य की बात है।' इस पर डीन जोन्स से हेसन से सवाल कर दिया। लेकिन आपने पार्थिव पटेल को रख लिया? पार्थिव ने भी इसका जवाब देने में देर नहीं लगाई। पार्थिव ने डीन जोन्स को रिप्लाइ करते हुए ट्वीट किया, 'अब आप आईपीएल के दौरान शांति से डगआउट बैठ सकेंगे।' 

डीन जोन्स ने एक बार फिर पार्थिव को इसका रिप्लाइ भेज दिया और लिखा, 'बिल्कुल!! मेरे पास खूब ताकत है! अच्छा खेलना जवान! क्योंकि अगर नहीं खेले… तब हम आपको बताएंगे।' इसके साथ ही डीन जोन्स ने एक हंसता हुआ इमोजी भी बना दिया। बता दें पार्थिव पटेल को 2018 में आरसीबी की टीम ने एक बार फिर अपनी टीम में चुना था। तब से वह RCB के प्लेइंग XI लगातार खेल रहे हैं। इससे पहले पार्थिव 2014 में आरसीबी का हिस्सा थे। आरसीबी के अलावा यह विकेटकीपर बल्लेबाज चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK), मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए भी खेल चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *