अमेठी के डीएम को स्मृति का ट्वीट, लिखा- हम जनता के सेवक, शासक नहीं

0

 अमेठी 
एक दिन पहले गौरीगंज कस्बे में हुए गोलीकांड में अपनी जान गंवाने वाले सोनू सिंह के परिजनों को दूसरे दिन प्रशासन का भी कोपभाजन होना पड़ा। एक वायरल वीडियो में डीएम मृतक के भाई को धक्का देकर अपमानित करते हुए दिखे तो सांसद स्मृति ईरानी को भी ट्वीट कर डीएम को विनयशील होने की नसीहत देनी पड़ी। दरअसल बुधवार को पोस्टमार्टम हाऊस के बाहर मृतक के परिजन आक्रोशित थे। उन्हें समझाने बुझाने के लिए डीएम प्रशांत शर्मा मौके पर पहुंचे थे। पूरे प्रकरण का दोपहर बाद एक वीडियो वायरल होने लगा। जिसमें मृतक के भाई पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह को डीएम प्रशांत शर्मा लगभग ढकेलते हुए भीड़ की ओर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

DM प्रशांत शर्मा जी, ये एक मृतक का भाई है, थोड़ा जज्बाती होना लाजमी है। आपने इस गरीब का नहीं, समूचे लोकतंत्र का कॉलर पकड़ कर घसीटा है। जिस संविधान की शपथ ली उसका ही अपमान किया है। मैं @myogiadityanath से अनुरोध करूँगा कि अमेठी DM तत्काल निलंबित किए जाएँ।  
डीएम उनसे यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बताओ इसमें किसके पास असलहा है। डीएम के इस व्यवहार पर बाकी लोगों ने आपत्ति जताना शुरू कर दिया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट में डीएम अमेठी के हैंडल को टैग करते हुए लिखा, 'विनयशील एवं संवेदनशील बनें। हमारा यही प्रयास होना चाहिए। हम जनता के हम सेवक हैं, शासक नहीं।' इस संबंध में डीएम प्रशांत शर्मा ने कहा कि सुनील सिंह मेरे पूर्व परिचित हैं। हमारी सकारात्मक बातें हो रही थीं। इसी दौरान का वह दृश्य है, जिसका एक पक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *