अदालत से सजा मिलने के बाद भी अकड़ में है तिवारी :भाजपा नेत्री ने की बर्खास्त कर संपत्ति जब्त करने की माँग

0

चिरमिरी नगर पालिक निगम में पदस्थ ड्राइवर चन्द्रिका तिवारी को बर्खास्त करने की मांग

भाजपा महिला मोर्चा की चिरिमिरी मंडल संयोजक चमेली पांडेय ने आयुक्त को ज्ञापन देकर चन्द्रिका तिवारी पर लगाया कई गंभीर आरोप

जोगी एक्सप्रेस 

धरमजीत सिंह 

गोदरीपारा/चिरमिरी । नगर पालिक निगम चिरिमिरी के वाहन चालक के ऊपर गंभीर आरोप लगे है। यह आरोप भाजपा जिला मण्डल की संयोजक चमेली पांडेय ने लगाते हुए तत्काल सेवा से मुक्त करने व सेवाकाल के दौरान बनाई गई संपत्ति आदि को जप्त करने के लिए निगम आयुक्त को पत्र लिखा है। साथ ही श्रीमती पांडेय ने चेताया है कि अगर कार्यवाही नही की गई तो वह उच्य न्यायलय बिलासपुर भी जाएगी।
आपको बता दे कि यह पूरा मामला निगम चिरिमिरी के वाहन चालक चन्द्रिका तिवारी से जुड़ा हुआ है। इनके विरुद्ध वर्ष 2002 में पोड़ी थाना में अपराध क्रमांक 47/2002 भा द वी की धारा 29, 506, 323 का अपराध दर्ज किया गया था जिस पर माननीय बैकुण्ठपुर न्यायालय द्वारा धारा 323 के अपराध पर 500 रुपये के अर्थ दंड से दंडित किया गया था।
श्रीमती चमेली पांडेय ने पत्र में लिखा है कि अपराध पर अर्थ दंड के वावजुद चन्द्रिका तिवारी को पिछले कई वर्षों से लगातार पदोंन्नति देते हुए लाभ के पदों पर पदस्थ किया गया है। श्रीमती पांडेय ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह सेवा शर्तो का उलंघन है, जिससे अनुशासन भंग हो रहा है व निगम के हितों की हानि हो रही है। चन्द्रिका तिवारी को तत्काल सेवा से मुक्त कर उनके पुरे सेवाकाल में खर्च की गई राशि उनके द्वारा बनाई गई सम्पति की जाँच कर सम्पति को जप्त कर इनके विरुद्ध न्यायसम्मत कार्यवाही की जाए अन्यथा उच्य न्यायलय बिलासपुर जाने श्रीमती पांडेय बाध्य हो जाएंगी।
बहरहाल इस पत्र ने पुरे निगम में हड़कम्प मचा हुआ है । फिलहाल नए निगम आयुक्त ने अभी निगम के कार्यभार को नही संभाला है उनके आने के बाद ही आगे की कार्यवाही से पर्दा उठ पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed