राज्य स्थापना दिवस पर बृजमोहन ने की खुशहाल छत्तीसगढ़ की कामना, किया अटल जी को याद

0

रायपुर/31/10/2019/वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने 1 नवंबर छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस पर समस्त प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए सभी के लिए खुशहाली की कामना की है।
अपने शुभकामना संदेश में बृजमोहन ने कहा कि देश की आजादी के बाद से ही अविभाजित मध्यप्रदेश में यह छत्तीसगढ़ क्षेत्र उपेक्षा और उपहास का शिकार होता रहा। पुरा-संपदा से परिपूर्ण हमारे इस खूबसूरत प्रदेश की निरंतर अनदेखी हुई। वैसे तो कई दशकों पूर्व से ही छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण की आवाज़ यहा बुलंद होती रही। परंतु उपेक्षित वनवासियों,दलितों, पिछड़ा वर्ग के लोगों सहित सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ वासियों की पीड़ा को नजरअंदाज किया जाता रहा।
प्रदेशवासियों के लिए सौभाग्य का दिन तब आया जब भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़ियों की पीड़ा को महसूस करते हुए अपने प्रधानमंत्रित्व कार्यकाल में छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण की नींव रखी और प्रदेशवासियों को छत्तीसगढ़ प्रदेश की सौगात दी।
बृजमोहन ने कहा कि हमारा यह छत्तीसगढ़ प्रदेश सरल और सहज लोगों का प्रदेश है। आज भारतवर्ष में हमारे छत्तीसगढ़ को एक प्रतिष्ठित प्रदेश के रूप में पहचाना जाता है। अपने निर्माण के बात से ही यह प्रदेश प्रगति के नित्य नए सोपान तय कर रहा है। कई क्षेत्रों में हम अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।
हमारा यह प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर हो, गांव, गरीब और किसानों का जीवन समृद्धशाली बने,जन-जन जीवन खुशहाल हो यही मेरी कामना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *