दिवाली के लिए बेस्ट हेयरस्टाइल

0

दिवाली का मौका होता है ढेर सारे सेलिब्रेशन्स का। एथनिकवेअर आउटफिट से लेकर दिवाली की पूजा, खाना-पीना और कार्ड पार्टीज- पूरा दिन कैसे निकल जाता है पता भी नहीं चलेगा। ऐसे में जब आप बेहद ट्रेंडी और ट्रडिशनल आउटफिट पहनने जा रही हैं तो भला अपने हेयरस्टाइल को कैसे भूल सकती हैं। एक कम्प्लीट लुक पाने के लिए बालों पर भी फोकस करना जरूरी है। आपको अपने हेयरस्टाइल टिप्स के लिए ज्यादा मेहनत न करनी पड़े, इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलिवुड दीवाज द्वारा इन्स्पायर्ड हेयरस्टाइल जिन्हें आप इस बार दिवाली पर ट्राई कर सकती हैं…

साड़ी संग जूड़ा बनाएं
अगर आप इस बार दिवाली पर साड़ी पहन रही हैं तो साड़ी के साथ स्लीक बन यानी जूड़े वाला हेयरस्टाइल एकदम परफेक्ट लगता है और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तो जूड़ा बनाने में माहिर हैं। आप चाहें तो अपने फेस और लुक के हिसाब से मिडिल मांग या साइड मांग निकाल सकती हैं और फिर पीछे की तरफ स्लीक जूड़ा बनाकर थोड़ा सा सीरम या जेल भी लगा लें।

लो पोनीटेल
अगर आप ट्रडिशनल अनारकली या दुपट्टे के साथ लॉन्ग कुर्ता पहन रही हैं तो अपने इस लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए करीना कपूर की तरह लो पोनीटेल बना सकती हैं। आप चाहें तो अपने इस लुक में दिवाली का फेस्टिव टच ऐड करने के लिए साथ में मांगटीका भी पहन सकती हैं।

सुपर स्ट्रेट हेयर
अगर आप कुछ बहुत फैंसी करने में टाइम वेस्ट नहीं करना चाहतीं और चिक लुक भी पसंद है आपको तो आप आलिया भट्ट की तरह सुपर-स्ट्रेट बालों के लुक को ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों वेट हेयर स्ट्रेट लुक भी काफी ट्रेंड में है। बीच मांग निकालकर बालों को स्ट्रेट कॉम्ब कर लें और चाहें तो थोड़ा जेल या सीरम लगा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *