बने दिखत हे, लाईफलाईन ला धन्यवाद….. बस रोज सुजी लगथे

0

????????????????????????????????????

कलेक्टर से मोतियाबिंद के सफल ऑपरेशन पर ग्रामीणों ने जाहिर की खुशी

कोरबा -आज सुबह जिला अस्पताल पहुॅंची कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल से मोतियाबिंद के सफल ऑपरेशन के बाद ग्रामीणों ने खुशी-खुशी मुलाकात की और लाईफलाईन एक्सप्रेस तथा डॉक्टरों को धन्यवाद दिया। कलेक्टर के पूछने पर काशीनगर की संतोषी बाई, केराबाई और अन्य ग्रामीणों ने कहा कि अब बने दिखत हे, सब साफ-साफ नजर आवत हे, दुनिया के रंग ला फिर से देखथन। लाईफलाईन ला धन्यवाद। ग्रामीणों ने कलेक्टर से खुशनुमा माहौल में अपने ऑंखों के सफल ऑपरेशन के लिये डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों का भी धन्यवाद किया। कलेक्टर ने मोतियाबिंद के मरीजों की ऑंखों का ऑपरेशन करने के बाद जॉंच कर रहे डॉक्टरों से भी मुलाकात की और अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना। मरीजों ने एक ओर जहॉं आने-जाने, खाने-पीने, ईलाज-दवाई और रहने की व्यवस्था की तारीफ की तो रोज-रोज ईलाज के लिये डॉक्टरों द्वारा लगाये जाने वाले इंजेक्शनों का भय भी कलेक्टर के समक्ष व्यक्त किया।

श्रीमती कौशल ने सीएसईबी अस्पताल, एसईसीएल अस्पताल सहित अग्रोहा भवन पहुॅंचकर लाईफलाईन एक्सप्रेस के मेगा हेल्थ कैम्प में ईलाज कराने आये लोगों के लिये की गई व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। उन्होंने अग्रोहा भवन में साफ-सफाई की व्यवस्था बेहतर करने के निर्देश दूरभाष पर ही नगर निगम आयुक्त को दिये। श्रीमती कौशल ने डॉक्टरों का निर्देशित किया कि ऑंखों के साथ-साथ किसी अन्य ऑपरेशन या ईलाज के दौरान कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। सावधानीपूर्वक सभी ईलाज और ईलाज के बाद की व्यवस्थायें सुनिश्चित की जायें।

कलेक्टर ने कोरबा रेल्वे स्टेशन पहुॅंचकर लाईफलाईन एक्सप्रेस के मेगा हेल्थ शिविर में ईलाज कराने पहुॅंचे मरीजों एवं परिजनांे से भी मुलाकात की और वहॉं की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। उन्होंने मरीजों के लिये पीने के पानी के साथ-साथ अन्य सभी सुविधाओं का भी इंतजाम निरंतर रखने के निर्देश अधिकारियों को दिये। इस दौरान जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बी.बी. बोर्डे, जिला प्रबंधक श्री पद्माकर सिंदे सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *