1 करोड़ 64 लाख की लूट करने वाले पकड़ाए ,डीजीपी ने किया खुलासा

0

बेमेतरा। कैश वेन से एक करोड़ 64 लाख की बड़ी रकम लूट मामले में DGP डीएम अवस्थी ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर कई खुलासे किये हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में DGP के साथ रायपुर रेंज IG आनंद छाबड़ा और रायपुर के सीनियर एसपी आरिफ शेख मौजूद रहे।  लूट की वारदात को अंजाम देने वाला चार आरोपियों को पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया परंतू   लूट की  रकम बरामद करने में  सफलता नहीं मिल पाई थी
डीजीपी डीएम अवस्थी  ने खुलासा करते हुए बताया कि आज सुबह 12 बजे बेमेतरा जिले में एसबीआई की में ब्रांच से कैश वैन नवागढ़ की ओर जा रही थी, जिसे 13 किमी दूर होण्डासिटी कार से आए बदमाश कैश लूट कर फरार हो गए, जिसके बाद सभी तरफ नाकाबंदी की गई। बेमेतरा एसपी द्वारा बनाई गई जनमित्र योजना के ज़रिये लोगों के पास सूचना पहुंचाया गया। गांव वालों ने इस गाड़ी को देखा तो पत्थर मार कर रोका और एसपी को सूचना दी, जिससे सारे अपराधी पकड़े गए। DGP के मुताबिक 80 लाख रुपये बरामद किये गए हैं वहीं बाकी रकम को अब भी ढूंढा जा रहा है।
डीजीपी अवस्थी ने बताया कि आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और रायपुर से ही होण्डासिटी कार लूटी गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों बचने के लिए फायर भी कर रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को पकड़ा। पुलिस ने एक आरोपी को किया पेश, बाकी 3 आरोपी अस्पताल में भर्ती हैं।
पुलिस ने रोहतक निवासी अमित पिता बलवंत, रुड़की निवासी कुलदीप मालिक, धामड़ निवासी रिंकू उर्फ जसवंत हुड्डा और रोहतक निवासी सोनू उर्फ संजीत हुड्डा को 2 रिवॉल्वर और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed