बाप-बेटे की सरकार में चलता था रावणराज:- लक्ष्मीपति राजू

0

भिलाई :पूर्व केबिनेट मंत्री के बेटे मनीष पांडेय की भी मानसिक स्थिति खराब हो गई है। इस वजह से मनीष पांडेय शहर में जलाने
– मारने – काटने की धमकी देते फिर रहे है यह बातें निगम स्वास्थ्य विभाग चेयरमेन लक्मीपति राजू ने कही। आगे उन्होंने कहा कि मनीष पांडेय लोगों के धार्मिक भावनाओं से खेल रहे हैं और धर्म के नाम पर लोगों में आपसी द्ववेश फैला रहे हैं।

राजनीतीक रोटी सेकने धार्मिक द्वेष का माहौल बना रहे बाप-बेटे

अपनी राजनीति रोटी सेकने के लिए जिस तरह प्रेम प्रकाश पांडेय एवं मनीष पांडेय द्वारा धर्मिक द्ववेश का माहौल शहर में फैलाया जा रहा है, वह बहुत ही शर्मनाक है। प्रदेश में बीजेपी की 15 साल सरकार रही। सरकार थी तब बीजेपी के नेताओं ने खूब अत्याचार किए। यहाँ तक कि मतदान की शाम को भी सेक्टर 4 की बूथ में बाप-बेटे ने गुंडागर्दी का परिचय देकर अपने गुंडो से माहौल खराब किया था, साथ ही गरीब व असहाय लोगों को प्रताड़ित किया उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया,शहर में खुलेआम दादागिरी की शराब की कोचियागरी,सट्टा-जुए खिलाने में भी अव्वल रहे ।।और अब जब प्रदेश में इनकी बूरी तरह से हार हुई है। इनके हार का प्रमुख कारण ही बीजेपी के नेताओं की दादागिरी रही है। इसी लिए शहर के लोगों ने इन बीजेपी के नेताअेां और पूर्व केबिनेट मंत्री को मुह तोड़ जवाब दिया।

क्या BJP कर रही चौक में जलाने वाले बयान का समर्थन

गुंडागर्दी एवं सत्ता का नशा अभी तक प्रेमप्रकाश पांडेय एवं उनके पुत्र मनीष पांडेय के सर से नही उतरा है इसलिए वो चौक- चौराहे में लोगो को जलाने की बात कर रहे एवं पूरी पार्टी भी इसका समर्थन कर रही है ।।

प्रशासन के समक्ष किया कार्यक्रम करने से इंकार सभी आरोप तथ्यहीन एवं निराधार

खुर्सीपार दशहरा मैदान में कार्यक्रम कराने की। तो पहले ही दोनों समिति पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ बैठक करके फैसला कर चुकी हैं। उन्हें अपना कार्यक्रम कराने के लिए कहा गया था लेकन वे CSP चंद्राकर एवं TI के समक्ष ही कार्यक्रम नही करने की बात कही जिस पर प्रशासन ने दूसरी समिति को अनुमति दी फिर बाद में राजनीति शुरू कर दिए। इस तरह की गंदी राजनीति बीजेपी के लोगों ही कर सकते हैं। अपनी राजनीति रोटी सेकने के लिए मशीष पांडेय अपने बात से मुकर रहे हैं। भिलाई मिनी इंडिया है। जहां हर धर्म समुदाय के लिए एकजुट होकर रहते हैं। लेकिन पूर्व केबिनेट मंत्री के बेटे मनीष पांडेय शांतिपूर्ण कार्यक्रम कराने के बजाए। राजनीति के कारण धार्मिक माहौल खराब कर रहे हैं। यहीं नहीं मिडिया में गलत तरह से बयान बाजी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed