गृह मंत्री व कृषि मंत्री कीचड़ उछालने की राजनीति क्यों कर रहे हैं? मरकाम को बेसिर-पैर की बात करना शोभा नही देता: भाजपा

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के हनी ट्रैप संबंधी बयान की निंदा की है। । श्री सुन्दरानी ने कहा कि शराब के मामले में तो कांग्रेस का राजनीतिक पाखंड बेनकाब हो गया है और शबाब पर कांग्रेस के इतिहास के पन्ने खुद मरकाम ही पलटकर पढ़ लें तो उन्हें यह समझ आ जाएगा कि दरअसल शराब और शबाब के मामले में कांग्रेस ने तो पूरे देश को लज्जित कर रखा है।
भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि हनी ट्रैप मामले में छत्तीसगढ़ का जिक्र आने पर मरकाम को छत्तीसगढ़ की बदनामी की जो चिंता सता रही है, वह वास्तव में कांग्रेस के दागदार राजनीतिक चरित्र को ढंककर दीगर लोगों के चरित्रहनन का शर्मनाक उपक्रम है। उन्होंने कहा कि मरकाम को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जैसे जिम्मेदार पद पर रहते हुए बिना तथ्य के एवं पूरी जानकारी के बातें करना शोभा नहीं देता। जब डीजीपी को नही पता कि भोपाल पुलिस आएगी या नही तब गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू व कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे क्यों कीचड़ उछालने की राजनीति कर रहे हैं।
भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि हालांकि भाजपा का हमेशा से स्पष्ट मानना रहा है कि ऐसे विषय समाजशास्त्रियों के चिंतन का हैं, और समाज में लगातार गिरते नैतिक मूल्यों का परिचायक है। इन विषयों पर राजनीति करना कांग्रेस का चरित्र रहा है, उसे इससे ऊपर उठना चाहिए अथवा लोग आजाद भारत के पहले नेता से लेकर अभी तक के नेताओं की कुंडली निकाल बैठेंगे। फिर उससे जो गंदगी फैलेगी वह कांग्रेस को ही बहा ले जाएगी। श्री सुन्दरानी ने कांगेस को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed