September 23, 2019

लापरवाही पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरिराज लगाई फटकार

Last Updated on

बेगूसराय : लापरवाही पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरिराज लगाई फटकार. बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रविवार को बाढ़ प्रभावित बछवाड़ा ब्लॉक के चमथा दियारा इलाके का दौरा कर रहे थे। इस दौरान अनुमंडल अधिकारी (एसडीओ) के खिलाफ भेदभाव की शिकायतें मिलने पर उन्होंने एसडीओ को बीच सड़क पर ही जमकर फटकार लगाई।

लोगों की समस्याएं सुनते वक्त उन्हें स्थानीय प्रशासन को लेकर कई शिकायतें मिलीं। इसके बाद केंद्रीय मंत्री तेघड़ा ब्लॉक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे। यहां एसडीएओ डॉ. निशांत और डीएसपी आशीष रंजन भी पहुंचे। लेकिन, गिरिराज को देखकर भी एसडीओ अपनी गाड़ी से नहीं उतरे। इसपर गिरिराज बिफर गए और एसडीओ को खरी-खरी सुनाने लगे।

इसके बाद भी जब एसडीओ गाड़ी से नहीं उतरे और गाड़ी में बैठे-बैठे ही बात करनी चाही तो गिरिराज सिंह आपे से बाहर हो गए। केंद्रीय मंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं किसी भी स्थिति में वह बर्दाश्त नहीं करूंगा जो आपके बारे में क्षेत्र की जनता ने बताया है। गिरिराज ने एसडीओ से कहा, आप एक सरकारी मुलाजिम हैं और आपकी नजर में पूरी जनता समान होनी चाहिए।

गिरिराज सिंह ने एसडीओ से कहा कि किसी भी हालत में तमाम बाढ़ से पीड़ित लोगों को सुविधाएं मुहैया कराएं। उन्होंने कहा, डीएम से बात करनी है तो डीएम से बात करिए। जहां से भी हो आपको व्यवस्था करनी है। अगर ऐसा नहीं होता तो मैं मुख्यमंत्री से भी बात करूंगा और चीफ सेक्रेटरी से भी। इसके बाद भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो धरने पर बैठ जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *