कांग्रेस नेत्री कविता के ऊपर पति ने किया जानलेवा हमला, पति मारपीट कर फरार, पुलिस ने गंभीर धाराओं में किया मामला पंजीबद्ध

0

बलौदाबाजार/सरसींवा। अपने आपको को कांग्रेस का वरिष्ठ नेता बताकर आये दिन स्कूल से गायब रहना इस कर्मचारी की फितरत में शामिल था, इसी नेतागिरी के आड़ में आरोपी शिक्षक सभी व्यापारियों एंव ग्रामीणों से उधार में लेनदेन कर सभी लोगों को घुमाता रहता था जिससे आए दिन इन व्यापारियों व ग्रामीणों की आवक घर मे रहती थी। जिससे व्यथित होकर पीड़िता कविता कई बार अपने आरोपी पति प्राण लहरे को समझाती थी लेकिन आरोपी प्राण लहरें पत्नी की एक नही सुनता था और आएदिन उसके साथ मारपीट करता था। लेकिन जब मामला सर से निकलने लगा तो पीड़िता ने अपने पति से सबके पैसे देने की बात कही तब आरोपी शिक्षाकर्मी प्राण लहरें आग बबूला होकर अपनी पत्नी कविता को इतना मारा की उसे अधमरा छोड़कर चला गया। आनन फानन में पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को देने के बाद पूरे मामले की रिपोर्ट सरसींवा थाना पहुंच कर दर्ज कराया है। वहीं सूत्रों की माने तो आरोपी प्राण लहरें घटना के बाद से गायब है।
जांच में जुटी पुलिस
पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुये सरसींवा पुलिस भी अब जांच में जुटी हुई है। यहाँ प्रभारी ने बताया कि आरोपी की तलाश क्षेत्र के सभी जगहों पर की जा रही है। जिससे उसकी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी। इसके अलावा पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के ऊपर अन्य धाराएं भी बढ़ाई जाएगी।
लाखो का है कर्जा
आरोपी के गांव वालों की माने तो यहाँ आरोपी शिक्षाकर्मी प्राण लहरें कई लोगों से कर्जा लिया हुआ है, जिसके कारण आएदिन इनके घरों तक लोगों का आना जाना लगा रहता है। इसके साथ ही आरोपी शिक्षक नाम मात्र के लिए ही स्कूल जाता है और हर माह मुफ्त का वेतन भी सरकार से ले रहा है जिसकी जांच आवश्यक है।
इनका कहना है।
पीड़िता के शिकायत के आधार पर आरोपी प्राण लहरें के खिलाफ तत्काल आईपीसी की धारा 294, 323, 506 लगाया गया है, आज जांच के बाद आरोपी के खिलाफ 498(A) धारा और जोड़ दिया गया है। आरोपी की सघन जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिराप्त में होगा।
राम कुमार साहू, थाना प्रभारी, सरसींवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed