सोनिया, राहुल, चिदंबरम, भूपेश को कांग्रेस से बर्खास्त करें – भाजपा

0

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से संबंधित कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं को उनकी पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए।
प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि तिहाड़ जेल चले जाने के बाद भी चिदंबरम को पार्टी में बनाये रखने वाले लोग हमारी पार्टी के आंतरिक मामलों में दखल देते हो, तो हंसी ही आती है। उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड से लेकर अन्य तमाम मामले के आरोपी और जमानत पर चल रहे सोनिया-राहुल जैसे लोग हों, या फिर आईएनएक्स मीडिया घोटाले समेत अनेक मामलों में सर तक डूबे पी. चिदंबरम या चार्जशीटेड मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इतने सारे आरोपी नेताओं के बोझ से खत्म होने के कगार पर खड़ी कांग्रेस के लोग ऐसे बड़बोलापन कर भी कैसे पाते हैं, यह भी आश्चर्य है।
श्री उपासने ने सीएम द्वारा हाल के प्रदेश के मामलों से चिदंबरम की तुलना किये जाने पर कहा कि एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट तक चिदंबरम को जमानत नहीं देते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता को ‘सरगनाÓ कहता है, वहीं कांग्रेस द्वारा भाजपा के खिलाफ पाले गये मामले मजिस्ट्रेट तक की अदालत में नहीं टिक पार रहे। उन्होंने कहा कि निचली अदालत द्वारा एसआईटी को कथित वाईस सैंपल तक लेने से मना किया जाना वस्तुत: कांग्रेस के मुंह पर एक और करारा तमाचा ही है। बावजूद इसके अपनी करतूतों पर शर्मिदा होने के कांग्रेस बड़बोलापन का रिकार्ड बना रही है। अगर इतनी मोटी चमड़ी नहीं होती कांग्रेस की तो शर्म से वे लोग राजीव भवन से बाहर भी नहीं निकल पाते। भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेसियों को सलाह दी है कि ऊल जुलूल बकते रहने के बजाय जमीन पर कुछ काम करें अथवा समूचे देश की तरह छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का कोई नामलेवा नहीं बचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed