अंतागढ़, नान, जीरम में जो पटकथा रमन सिंह और सहयोगियों ने लिखी थी उसका अब पटाक्षेप हो रहा – कांग्रेस

0

रायपुर/20 सितंबर 2019। मंतूराम की स्क्रिप्ट लिखने के संबंध में रमन सिंह जी के बयान पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि रमनसिंह जी को पहले ये बताना चाहिये कि अंतागढ़ कांड, नान घोटाले और जीरमकांड की स्क्रिप्ट किसने लिखी थी?
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि रमन सिंह जी तो स्वयं राज्य सरकार के मुखिया थे और कम से कम दो कांड में उनका और उनके परिजनों का नाम है। तीसरे यानी झीरम कांड में उनकी सरकार पर सुरक्षा न देने और षड्यंत्र की जांच न करवाने के आरोप हैं।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि रमन सिंह जी घपलों और घोटालों की स्क्रिप्टों के अनुभवी लेखक रहें हैं। अगर नहीं थे तो क्या ये स्क्रिप्ट भाजपा की बी टीम लिख रही थी या सुपर सीएम? रमनसिंह जी यह भी बतायें कि अगुस्टा हेलिकॉप्टर और चिटफण्ड घोटाले की स्क्रिप्ट किसने लिखी और किसकी स्क्रिप्ट पर ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड में उनके पते पर उनके सांसद बेटे के नाम पर काला धन जमा करने के लिए खाता खुला था?
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि रमन सिंह की कलई खुल रही है तो वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की राजनीति में षड़यंत्र की जो पटकथा लिखना रमन सिंह और उनके सहयोगियों ने शुरू किया था और उसी अधूरी पटकथा का पटाक्षेप अब हो रहा है। षड़यंत्रों और कुचक्रों से भरी अंतागढ़ और नान घोटालों की कहानी में असली विलेन अभी तक बेखौफ होकर घूम रहे थे। अब कानून अपना काम निष्पक्ष तरीके से करना शुरू कर चुका है। तब सारे खलनायकों का तिलमिलाना स्वाभाविक है। हर कहानी के अंत में गुनाहगार को सजा जरूर मिलती है। अंतागढ़, नान, झीरम की कहानी में गुनाहगारों को सजा जरूर मिलेगी। रमन सिंह, उनका परिवार और उनके मित्र अपने परिवार सहित गंभीर आरोपों के घेरे में हैं और ये वक़्त सफाई देने और बचाव करने का है। वे अब सोचें कि वे जनता को क्या बताएंगे?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed