जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म करना, मोदी के 56 इंची सीने का दम- बृजमोहन

0

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजयुमो द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल हुए वरिष्ठ भाजपा नेता व रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल।

रायपुर : भाजपा हस्ताक्षर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल एवं सांसद सुनील सोनी शामिल हुए। मरीन ड्राइव में आयोजित इस शिविर में सैकड़ों युवाओं ने रक्तदान किया। इस अवसर पर अपने संक्षिप्त उद्बोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि नरेंद्र मोदी जैसा दमदार और ईमानदार व्यक्ति हमारा प्रधानमंत्री है। उनकी लोकप्रियता अपने देश भारत ही नहीं अपितु समूचे विश्व में सबसे लोकप्रिय राजनेता है।
बृजमोहन ने कहा कि मोदी जी प्रेरणादायक व्यक्तित्व है। उनका सारा जीवन संघर्षों से भरा रहा है । इसी वजह से वे आम आदमी की पीड़ा को बेहतर ढंग से समझ पा रहे हैं। आज उनकी सभी योजनाओं का केंद्र बिंदु मे गांव,गरीब, किसान,मजदूर वर्ग विशेष रूप से रहता है।
बृजमोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज समूचा विश्व प्रभावित है। भारत को देखने का नजरिया दुनिया भर के देशों का बदल गया है। भारत में ताकतवर देश के रूप में मान्यता मिल चुकी है। मोदी जी के नेतृत्व में ली इसी ताकत से दुश्मन देशों के हौसले पस्त है। विश्व कूटनीति के मंच पर पाकिस्तान और चीन जैसे पड़ोसी दुश्मन अब बगले झांकने लग गए है। हमने देखा कि आजादी के बाद से लेकर अब तक मां भारती का मुकुट कहलाने वाले जम्मू कश्मीर को राष्ट्र से अलग करने की भावना को बल देने वाले धारा 370 को मोदी जी ने एक झटके में हटा दिया।यह काम 56 इंच के सीने वाला ही कर सकता है।
उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जाति-धर्म आदि भेद से परे “सबका साथ – सबका विकास-सबका विश्वास” किनारे पर काम किया है। उनकी संवेदनशीलता इसी बात से दिख जाती है कि उन्होंने चूल्हे के धुए से बीमार होती महिलाओं को देखकर गैस सिलेंडर प्रदान करने के लिए उज्ज्वला योजना प्रारंभ कर दी।
भाजपा के युवा तुर्कों से बृजमोहन ने कहा की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्शों पर चलने की आवश्यकता है। उनके बताए मार्ग पर ही हम एक भारत श्रेष्ठ भारत बना पाएंगे।
इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी, भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने, जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल,पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी,संनिर्माण कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी ,श्रम कल्याण मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, भाजयुमों जिला अध्यक्ष राजेश पांडे,महिला मोर्चा अध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिया,रामकृष्ण धीवर, जयंती भाई पटेल, बजरंग खंडेलवाल,विजय लहरवानी,सचिन मेघानी,अमित मैशेरी, विजय व्यास,सौरभ जैन,फनेन्द्र तिवारी,प्रणय तिवारी,अजय सोनी,उत्कर्ष त्रिवेदी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed