ब्रेकिंग:BSF में अपनी सेवाएं दे चुके जवान को मिली जान से मारने की धमकियां, भयभीत जवान ने बताया अपनी आप बीती लागए गंभीर आरोप जानिए किस पर

0

रायपुर प्रेस क्लब पहुँचा पीडित युवक ने बताई अपनी आप बीती

रायपुर:टिकरापारा आरडीए निवासी जयदीप चक्रवर्ती ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अरुण भद्रा पर अभद्र भाषा , गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए कहा है की 2008 से मैं बंग समाज से जुड़ा हुआ हूं , समाजिक कार्य करते आ रहा हु । जैसे जैसे मैं सामाजिक कार्य के प्रति आगे बढ़ता गया शायद सत्ता पक्ष में महत्वपूर्ण पद पर काबिज अरुण भद्रा को यह बात हजम नही हो रहा है , पूर्व में बंगाली कालीबाड़ी समाज मे सचिव पद पर रहे थे । लेकिन इस समय अब किसी भी पद पर नही है और शायद उसी की खीज है कि कालीबाड़ी समिति में वर्तमान में पदाधिकारियो को फोन करके जबरिया धमकी दिया जा रहा है ।
जयदीप चक्रवर्ती का कहना है कि अभी वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है और सत्ता पक्ष में महत्वपूर्ण पद पर रहते हुए अरुण भद्रा कुछ भी कर सकते है । मुझे अपने जान का डर है । ऐसे लोगो को कांग्रेस को चाहिए कि उनका पद और सदस्यता दोनों ही निरस्त किया जाना चाहिए ।

इस पूरे मामले में भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा है कि जब से कांग्रेस सत्ता में काबिज हुई है तब लगातार जनता के प्रति अव्यवस्था बनी हुई है । लोगो को भय और आशन्ति का माहौल देखने को मिल रहा है । दिन प्रतिदिन बढ़ता अपराधों का ग्राफ जनता के लिए चिंता का विषय बन गया है ।
अब इस मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति थाने पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed