विधायक देवेन्द्र के निवास सेक्टर 5 पहुँचे सीएम भूपेश

0

भिलाई। अपने दैनिक कार्यक्रमों में शिरकत करने भिलाई पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक देवेन्द्र यादव के सेक्टर 5 स्थित निवास में आगमन हुआ, प्रदेश के मुखिया बनने के बाद पहली दफे वो देवेन्द्र के निवास पहुँचे, इस दौरान विधायक महापौर देवेंद्र यादव और उनके बड़े भाई धर्मेन्द्र यादव ने किया आत्मीय स्वागत किया।
स्वागत उपरांत इस दौरान मेयर देवेन्द यादव और सीएम भूपेश बघेल की कई महत्त्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। मेयर श्री यादव ने सीएम श्री भूपेश को भिलाई निगम क्षेत्र में किये जा रहे कार्यो की जानकारी दी। भविष्य में भिलाई के विकाश के लिए बनाए गए महत्वपूर्ण योजनाओं से भी अवगत कराया। इस दौरान सीएम श्री बघेल ने मेयर श्री यादव की दूरदृष्टि, कार्य योजना और भिलाई के विकाश के लिए की जा रही प्लानिग की काफी सराहना की कहा कि वे भिलाई वासियो के हित और विकाश के लिए ऐसे ही अपने जुझारू पन और लगन से काम करते रहे। वे और पूरा प्रदेश सरकार उन्हें और भिलाई वासियो के साथ है। भिलाई के बेहतर विकास, स्मार्ट सिटी बनाए सरकार से पूरी मदद मिलेगी।इस महत्वपूर्ण अवसर पर
विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर, एमआईसी मेम्बर नीरज पाल, सूर्यकांत सिन्हा, आदित्य सिंह, संदीप कुमार, एनएसयूआई के सुमित पवार, अभय सिंह, सीएसवीटीयू छात्र नेता आशीष यादव, देवेश पाणिग्रही,तोसु वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed