September 20, 2024

आरोपी ने धनपुरी थाने के टायलेट में फँसी लगाने का किया प्रयास

0

जोगी एक्सप्रेस 

जमिलुर्रहमान 

शहडोल। जिले के धनपुरी थाने के टायलेट  में लूट के एक आरोपी ने बीते दिनों फांसी लगाने का प्रयास किया । बुढार अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल शहडोल रेफर किया  गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जबलपुर भेज  दिया गया।आरोपी धनीराम (27) पिता पुरुषोत्तम कोल शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे चादर के लंबे टुकड़े से रोशनदान के एंगल में फांसी का फंदा बना झूल गया। जिस समय घटना हुई, उस वक्त आरोपी को कोर्ट ले जाने की तैयारी चल रही थी, इसलिए थाना प्रभारी सहित अन्य स्टाफ थाने में ही मौजूद था। घटना से तुरंत पहले आरोपी की मां भी थाने में उससे मिलने आई थी। आरोपी के खिलाफ धनपुरी, अमलाई और पाली में मारपीट, चोरी और दादागिरी के 9 मामले दर्ज हैं।

 चचाई पावर प्लांट के सुरक्षाकर्मी से की थी लूटपाट

बीते शुक्रवार को भी आरोपी के खिलाफ लूट का एक मामला थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक शातिर अपराधी धनीराम ने गुरुवार देर रात चचाई रोड पर पावर प्लांट के सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुशवाहा से चाकू की नोक पर एक हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया था। इसी मामले में शुक्रवार सुबह धनीराम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ले जाने पुलिसवाले दस्तावेज तैयार कर रहे थे कि इसी बीच उसने फांसी लगा ली।

इनका कहना है….

घटना के तत्काल बाद धनपुरी थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी अपने स्टाफ के साथ आरोपी को  अस्पताल लेकर गए। आरोपी ने फांसी क्यों लगाई, इसकी जांच की जाएगी। अभी वो बोलने की स्थिति में नहीं है। हालत गंभीर होने के चलते उसे जबलपुर रेफर किया गया है।

शिव कुमार वर्मा, एएसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *