जनता तक पहुंच रही है भूपेश बघेल सरकार : कवासी लखमा

0

रायपुर : राजीव भवन में ‘‘मंत्री से मिलिये’’ कार्यक्रम में पहुंचे वाणिज्यकर (आबकारी) एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने आम लोगों, कार्यकर्ताओं से चर्चा की एवं प्राप्त आवेदनों के निराकरण पर कार्यवाही करते हुये संबंधित विभाग को निर्देश दिये। कांग्रेस कार्यकर्ताओं, नेताओं एवं उपस्थित आम नागरिको से भी मुलाकात की। पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता की सरकार है। मुख्यमंत्री स्वयं अपने निवास में जन चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता से मुलाकात करते है। मंत्रीगणों अपने निवास में प्रभार वाले जिले में राजीव भवन में आम लोगों से लगातार भेंट करते है। यही मंशा कांग्रेस सरकार की है। शराबबंदी के सवाल पर कहा कि सरकार ने उच्चस्तरीय कमेटी बनाई है। कमेटी में सभी दलों से नाम मांगे गये थे, घबराई भाजपा ने नाम देना भी मुनासिब नहीं समझा। भाजपा विधायकों के नाम कमेटी में नहीं देने वाले किस मुंह से शराबबंदी की बात करते है। कमेटी में भाजपा के विधायक रहते एवं अपने सुझाव देते तो बेहतर होता। कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद उचित समय में उचित निर्णय शराबबंदी पर लिया जायेगा।
बस्तर में बाढ़ पर उन्होने कहा कि सरकार पूरी सजगता से बाढ़ नियंत्रण पर काम कर रही है। प्रभावितों को हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है। सरकार से लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता तक बाढ़ से प्रभावितों की मदद कर रहे है।
राजीव भवन में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेत्री पूर्व सांसद करूणा शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, महामंत्री एवं मंत्री से मिलिये कार्यक्रम के समन्वयक महेन्द्र छाबड़ा, मुख्यप्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला, रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक से चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *