महबूबा  को याद आए पूर्व प्रधानमंत्री स्व .अटल बिहारी वाजपेयी, बोलीं- आज महसूस हो रही कमी

0


श्रीनगर-जम्मू-कश्मीर में तेजी से घटनाक्रम बदल रहा है। राज्य के कई जिलों में धारा 144 लगाने के अलावा स्कूलों और कॉलेजों को बंद रखने की अडवाइजरी जारी की गई है। राजधानी श्रीनगर में भी सोमवार आधी रात से धारा 144 लागू कर दिया गया है। ऐसे हालात में राज्य की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया है। उन्होंने सोमवार रात को ट्वीट कर कहा कि आज उन्हें वाजपेयीजी की कमी सबसे ज्यादा महसूस हो रही है।
मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी नेता होने के बावजूद वाजपेयीजी की कश्मीरियों के साथ सहानुभूति थी और इस तरह से उन्होंने कश्मीरियों का प्यार हासिल किया था। उन्होंने आगे लिखा कि वह आज उनकी कमी को सबसे ज्यादा महसूस कर रही हैं। सोमवार आधी रात को किए गए सिलसिलेवार ट्वीट में उन्होंने उन पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाने वालों पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि जिन लोगों ने हम पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है, उन्हें पता है कि हमारा डर गलत नहीं है।
मुफ्ती ने कहा कि नेताओं को नजरबंद किया गया है, इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है और जबर्दस्ती धारा 144 लगाई गई है। यह सामान्य नहीं है। बता दें कि इससे पहले भी मुफ्ती ने ट्वीट कर खुद के नजरबंद किए जाने की बात कही थी। रविवार रात को किए अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था, ‘कैसी विडंबना है कि हमारे जैसे शांति के लिए लड़ने वाले जनप्रतिनिधियों को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। दुनिया देख रही है कि जम्मू-कश्मीर में कैसे लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed