भाजपा करती है छोटे व्यापारियों के हितों की रक्षा-बृजमोहन

0

भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के सदस्यता कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल।

L
रायपुर/ 28/07/2019/ भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के तहत भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ का एक दिवसीय सदस्यता कार्यक्रम आज रायपुर में सम्पन्न हुआ। इस आयोजन के समापन अवसर पर उपस्थित व्यापारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रायपुर दक्षिण विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोक हितैषी पार्टी है। समाज के हर वर्ग की चिंता भाजपा करती है। देश का व्यापारी वर्ग जो हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है की भी अनेकों समस्याएं है, जिसको लेकर भी भाजपा चिंतन करती है। हमारा मानना है कि देश की आर्थिक प्रगति में व्यापारियों का अहम योगदान है। जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी है व्यापारियों के भी हितों को ध्यान में रखा गया है। उनकी समस्याओं के समाधान की पहल की गई है। पहली बार किसी सरकार ने छोटे व्यापारियों को 60 साल उम्र के बाद पेंशन देने की योजना शुरू की है।
उन्होंने कहा कि राष्ट्र को आगे बढ़ाना है तो भाजपा के साथ जुड़कर चलना चाहिए। हमारा सौभाग्य है कि पिछले 35 वर्षों से भाजपा के माध्यम से प्रदेश की जनता की सेवा करने का अवसर मिल पा रहा है।
बृजमोहन ने कहा कि 11 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय नेतृत्व ने दिया है। हमें हर हाल में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के यह लक्ष्य को पूरा करना होगा। हमारा प्रयास होना चाहिए कि छोटे से छोटे व्यापारी भारतीय जनता पार्टी से जुड़े।
बृजमोहन ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में राज्य की भाजपा सरकार ने जहां 20 हजार करोड रुपए लोन किए थे वहीं वर्तमान की कांग्रेस सरकार ने महज 7 महीने में ही 11 हज़ार करोड़ लोन लेकर प्रदेश को एक बड़ा कर्जदार बना दिया है। उन्होंने कहा कि यह एक दिशाहीन सरकार है। जिसका कोई विजन नहीं है। हर काम अधूरे पड़े हैं। राजधानी रायपुर की बात करें तो एक्सप्रेस-वे का काम महीनों से बंद पड़ा है। रास्ता चालू है पर लाइट तक नहीं लग पाई है। ऐसे सैकड़ों उदाहरण प्रदेश में दिखाई पड़ रहे हैं।प्रदेश की जनता अभी से ही इस सरकार से त्रस्त हो गई है।
इस कार्यक्रम में भाजपा संगठन के मोर्चा एवं प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह ,व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वी विश्वनाथ अचारी,व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्यता प्रभारी ललित जैसिंघ ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रकोष्ठ के सह संयोजक प्रदीप सिंह,गोपाल मडरिया ,गोपाल चक्रधारी,भुनेश्वर साहू,कमल केजरीवाल,ठाकुर राम,हेमंत सेवलानी,गौरव मंधानी, अमर नाथ।
आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *