कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश में भी धड़कने हुई तेज़ सियासी गलियारों में , शिवराज ने क्या कहा इशारों में

0

बेंगलुरु। कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिरने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यहां बीजेपी कुछ नहीं करेगी। अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिरती है तो इसके लिए वह जिम्मेदार नहीं होंगे। शिवराज सिंह चौहान का बयान के बाद अब कयास लगाए जाने लगे कि राज्य में कमलनाथ सरकार को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान ने कहा कि हम लोग (बीजेपी) यहां सरकार नहीं गिराएंगे, कांग्रेस अपनी सरकारों के गिरने के लिए खुद जिम्मेदार है। कांग्रेस में आंतरिक कलह है और एसपी-बीएसपी का उन्हें समर्थन हैं। अगर कुछ होता है तो हम कुछ नहीं कर सकते हैं। दूसरी ओर बीजेपी नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में परेशानियां पैदा करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। उन्होंने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि यह कमलनाथ सरकार है, कुमारस्वामी नहीं और इस सरकार में उन्हें (बीजेपी को) हॉर्स ट्रेडिंग करने के लिए सात जन्‍म लेना पड़ेगा।
दूसरी ओर बीजेपी नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में परेशानियां पैदा करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। उन्होंने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि यह कमलनाथ सरकार है, कुमारस्वामी नहीं और इस सरकार में उन्हें (बीजेपी को) हॉर्स ट्रेडिंग करने के लिए सात जन्‍म लेना पड़ेगा।
इससे पहले सोमवार को मप्र कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आरोप लगाया था कि कमलनाथ सरकार को भाजपा अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। भाजपा विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगी हुई है। उन्होंने 50 करोड़ रुपये तक के प्रस्ताव भी दिए हैं। कांग्रेस ने कहा कि, भाजपा विधानसभा चुनाव में हार के सदमे से अभी तक उबर नहीं पाई है। इन नेताओं ने सुझाव दिया कि भाजपा को कांग्रेस की मजबूत सरकार को गिराने की धमकियां देने के बजाय सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाना चाहिए।

साभारःआन इंडिया हिंदी

फोटो क्रेडिट बाय :गूगल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *