सूदखोर से 50 हजार रुपए कर्ज लेना पड़ा महंगा, पहले किशोरी फिर ​मां को भी ब्लैकमेल कर रेप करने लगा

0

अमरेली। गुजरात में अमरेली जिले में एक सूदखोर ने दलित परिवार की माता-बेटी को हवस का शिकार बनाया। किशोरी को शादी का लालच देकर इस शख्स ने किशोरी से दरिंदगी कर उसका वीडियो बना लिया। बाद में इसी वीडियो के जरिए किशोरी की माता को ब्लैकमेल कर उसका भी रेप कर दिया। इतना ही नहीं अलग-अलग तीन जगह किशोरी की सगाई करवाकर वहां से बड़ी रकम भी वसूल की। मात्र 50 हजार रुपये सूद पर लेने की यह कीमत माता और बेटी को चुकानी पड़ी।
पीड़ित दलित महिला द्वारा थाने में मामले की शिकायत दर्ज की गई है। जिसके मुताबिक, गर्भाशय का ऑपरेशन करने के लिए पति ने सुराभाई भरवाड़ से 50 हजार रुपये सूद पर लिए। जिसे वसूल करने के लिए उसने परिवार को अपने खेतों में रहने को मजबूर किया। साथ ही वहां पर मजदूरी भी करवाता था। बाद में शादी का लालच देकर सुराभाई ने परिवार की किशोरी से दरिंदगी कर उसका वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं विडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी की मां से दुष्कर्म किया।
बाद में रुपये वसूलने के लिए उसने काजल, गिजुबेन और दलसुख से मिलकर सावरकुंडला, जामखम्भालीया समेत तीन जगह किशोरी की सगाई करवाई और वहां से मिले गहने समेत सारी चीजें सुराभाई ने हड़प ली। आखिरकार बेटी द्वारा माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद दंपति द्वारा सारी हकीकत पुलिस को बताई गई। जिसके चलते पुलिस आगे की जांच में जुट

साभारः rp

फोटो क्रेडिट बाय :गूगल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *