10 का नोट उठाने के चक्कर में गंवाए 10 लाख पढ़िए पूरी खबर

0

फोटो : सांकेतिक
नई दिल्ली, मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में कारोबारी के चालक को सड़क पर गिरे 10-10 रुपये के नोट बटोरना भारी पड़ गया। ठक-ठक गिरोह ने उसे झांसा देकर कार की पिछली सीट पर रखा बैग उड़ा लिया। बैग में दस लाख रुपये, कारोबारी का मोबाइल व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।
कुछ देर बाद कारोबारी लौटा तो बैग चोरी होने का पता चला। फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, अभिषेक कारोबारी महेश चंद का कार चालक है। मंगलवार को अभिषेक महेश को लेकर राजेंद्र नगर में बैंक आया था। महेश बैंक के अंदर चला गया, जबकि अभिषेक कार में ही रहा।
कार की पिछली सीट पर महेश अपना रुपयों का बैग भी छोड़ गया।jogiexpress.com इसी बीच एक युवक ने कार का शीशा खटखटाया और अभिषेक से कहा कि उसके पैसे नीचे गिर गए हैं। अभिषेक ने देखा तो सड़क पर 10-10 के कई नोट पड़े थे।
अभिषेक ने फौरन कार का दरवाजा खोला और बाहर निकलकर नोट बटोरने लगा, तभी गिरोह के दूसरे बदमाश ने कार की सीट से चुपचाप बैग उड़ा लिया।
धर कुछ देर बाद महेश वापस आया तो उसने अभिषेक से बैग के बारे में पूछा तो उसके होश उड़ गए। उसने सारी बात महेश को बताई। अभिषेक ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

साभार :अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *