महिला शक्ति का हमेशा सम्मान किया है कांग्रेस पार्टी ने:फूलोदेवी नेताम

0

रायपूर – छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती फूलोदेवी नेताम ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में नसबंदी कांड, गर्भाशय कांड, झलियामारी कांड जैसी अनेक घटनाएं लगातार होती रही थी। तब बीजेपी महिला मोर्चा कहा थी? महिला विरोधी भाजपा अब यदि महिलाओं की हितैषी बनकर सामने आ रही है तो यह भाजपा के ढोंग और दिखावे के अलावा और कुछ भी नहीं है । बीजेपी ने मातृशक्ति का अपमान किया जिसे बर्दाश्त नही करेगी और करनी भी नही चाहिये। सबसे पहले तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की बातो को तोड़मरोड कर उसे अफवाह बनाकर फैलाना बीजेपी बंद करे। बीजेपी पार्टी का काम आदतन अफवाह फैला कर किसी व्यक्ति विशेष को बदनाम करने की रही है। बीजेपी महिला मोर्चा इसी काम को आगे बढ़ाकर राजनीति करने मे लगी है ।

अगर सचमुच बीजेपी महिला मोर्चा को मातृशक्ति की चिंता है तो 3 साल के बच्ची के साथ बलात्कार करके उसे मारकर फेक दिया जाता है उस वक्त बीजेपी महिला मोर्चा कहा रहती है? बिहार मे पिछ्ले 15 दिनो मे बलात्कार की 50 घटनाएँ सामने आई उस वक्त महिला मोर्चा की आंखे नही खुली, जो आंखे होने पर भी अन्धी की तरह दिखाई नही पड़ी ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने सदा ही प्रदेश की महिलाओ को उचित सम्मान दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी सदा कहते है कि प्रदेश का विकास बिना महिला शक्ति के सम्भव नही है और दुसरी ओर भाजपा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बदनाम करने की साजिश मे लगी हुई है। उनके 6 महिने के कार्यकाल से प्रदेश की जनता खुश है। कांग्रेस सरकार प्रदेश भर मे रोज विकास की नई कहानी लिख रही है। बीजेपी सराहना तो नही कर सकती उल्टे आलोचना करने मे लगी है और उनको बदनाम करके छवि खराब करने की साजिश रच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed