सुरेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं स्मृति ईरानी

0

अमेठी : अमेठी से भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के खास सुरेन्द्र सिंह की हत्या के बाद कल उनकी अंतिम यात्रा निकली गई. सुरेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं स्मृति ईरानी. उन्होंने अंतिम यात्रा में सुरेंद्र सिंह के शव को कंधा भी दिया.

इस बीच सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने आरोप लगाया है कि इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसके पिता की हत्या कराई है. उधर अमेठी से सांसद बनीं स्मृति ईरानी मृतक सुरेंद्र सिंह के शोक में डूबे परिवार से मिलने रविवार को लखनऊ पहुंच गई हैं.

इस घटना के बारे में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा, ‘हमें घटना के अहम सुराग मिले हैं. 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. हमें विश्वास है कि अगले 12 घंटे में केस की गुत्थी सुलझा ली जाएगी.

पीएसी की तीन कंपनियां तैनात की गई हैं. कानून व्यवस्था का कोई मुद्दा नहीं है.’ ताजा रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में सुरेंद्र सिंह का पोस्टमार्टम किया जा चुका है. सुरेंद्र सिंह के परिजन उनका शव लेकर अमेठी के लिए रवाना हो चुके हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की शनिवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई. सुरेंद्र सिंह रात को अपने घर के बाहर सो रहे थे, इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी.

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *