तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर अपना बागी तेवर दिखाया

0

गया। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर अपना बागी तेवर दिखाया है। जहानाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेज प्रताप ने अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को लालू-राबड़ी मोर्चा का उम्मीदवार बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की ।

जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं लालू का बड़का बेटा चुनाव लड़ रहा है। हमने नौजवान को चुना है, लेकिन तेजस्वी नहीं माने। तीन बार हारने वाले को फिर से टिकट दे दिया।

तेज प्रताप ने अपने पिता लालू यादव के जैसे ही निराले अंदाज में महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह छनौटा चोर प्रत्याशी है। पहले मेरे पिता के आगे पीछे लटका हुआ चलता था। तीन बार जहानाबाद लोकसभा चुनाव हार चुका है, फिर भी चौथी बार हमारे भाई तेजस्वी यादव को बरगला कर टिकट लेने का कार्य किया है।

तेजप्रताप ने कहा कि मैं बगावती नहीं हूं। हमारे पिता के जेल से बाहर आते ही ऐसे लोगों का सफाया हो जाएगा।मीडिया और कुछ लोग हमें कहते हैं कि हमने परिवार और पार्टी में बगावत कर रखी है। यह कहीं से सही नहीं है।हम जनता की मांग पर बगावत करते हैं और जनता के लिए बगावत करते हैं।

बता दें कि अपनी पसंद के प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने से तेज प्रताप नाराज हैं और उन्होंने शिवहर और जहानाबाद से अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा था जिसमें से शिवहर प्रत्याशी का नामांकन रद हो गया और अब जहानाबाद में तेज प्रताप अपने प्रत्याशी चंद्र्प्रकाश के लिए वोट अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *