प्रधानमंत्री मोदी की बेबुनियाद बातों से नहीं होती देश की जनता गुमराह – कांग्रेस

0

 

रायपुर/10 मई 2019। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी केवल नेहरू-इंदिरा परिवार को अपमानित करके चुनाव जीतना चाहते हैं। उन्होंने अच्छे दिन के लुभावने वादों और सबका साथ-सबका विकास के नारों को काफी दूर छोड़ दिया है। वोट की खातिर रोज नए-नए हथकंडों को अपनाया जाता है और वास्तविक मुद्दों एवं अपने 5 वर्षो के कार्यों के नाम पर कोई चर्चा नहीं की जाती है क्या यही भाजपा के चुनाव प्रचार का मापदंड रह गया है?
प्रधानमंत्री मोदी ने 32 वर्ष पहले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी पर युद्धपोत आईएनएस विराट के इस्तेमाल का जो आरोप लगाया है वह ना सिर्फ झूठा है, बल्कि इस झूठ के पर्दाफाश ने पीएम मोदी के नैतिक पतन की निकृष्टतम छवि को उजागर कर दिया है। बेबुनियाद बातें करके प्रधानमंत्री मोदी अपनी ही नींव कमजोर करने में लगे हैं। बलिदानी गांधी परिवार को अपमानित कर के पीएम मोदी चुनाव जीतने का असफल प्रयास कर रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि मोदीजी को अपने पापों से डरना चाहिए, ना कि दूसरों पर उंगली उठानी चाहिए। गड़े मुर्दे उखाड़ना और वर्तमान की बातों का तस्किरा ना करके देश की जनता को दिग्भ्रमित करने के लिए भूतकाल का मुद्दा उठाकर आखिर वे देश की जनता को क्या बतलाना चाहते हैं? झूठी अफवाहों का सहारा लेना पीएम मोदी का शगल बनता जा रहा है, जो देश के लिए दुर्भाग्य जनक है। पीएम मोदी का हालिया बयान तो सेना को घोर बदनाम करने वाला परिलक्षित हो रहा है, जिसमें युद्ध पोत को टैक्सी की तरह उपयोग करने की बात कही गई है। सेना के खिलाफ इल्जाम लगाने और स्वर्गीय राजीव गांधी पर झूठा आरोप लगाने को लेकर मोदी जी को सेना के साथ – साथ देश से माफी मांगनी चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि सरकार की गिरती साख, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बहती उल्टी हवा और जनता से मिल रही उपेक्षा से प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी भयभीत है और यह लोग इतना बौखला गये हैं कि हताशा एवं निराशा में आपा खो बैठे हैं। यही वजह है कि अब जुबान पर भी नियंत्रण नहीं रह गया है। उनके द्वारा किसी भी तरह के झूठे आरोपों को गढ़ कर जनता को गुमराह करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। लेकिन जनता सब समझ चुकी है, मोदी मैजिक तार-तार हो गया है और उन्हें पराजय साफ नजर आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *