उपासने की बदजुबानी पर कांग्रेस हुई नाराज़:सचिदानंद उपासने के साथ अब कांग्रेसी नही करेंगे किसी भी डीबेट में मंच साझा

0

रायपुर। प्रदेश की राजनीति ने जिस प्रकार से आरोपो प्रत्यारोपो का दौर चल रहा है उससे प्रदेश की गर्मी और बढ़ने लगी है। हाल ही में भाजपा ने कांग्रेस के एक प्रखर प्रवक्ता विकास तिवारी पर प्रतिबंद्ध लगा उसके बाद कांग्रेस ने भी बाकायदा अपने प्रवक्ताओं को पत्र जारी कर भाजपा के प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के साथ डिबेट में नही का आदेश जारी कर दिया।

ये मामला यही नही रुका, भाजपा नेताओं की बदजुबानी इस कदर बढ़ी हुई है की ये पार्टी के अंदर अंतरकलह का रूप लेने लगा है। सूत्रों की माने तो भाजपा नेताओ ने अपने ही मीडिया विभाग के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विभाग की शिकायत दिल्ली तक कर दी।बतादें पूर्व में भी भाजपा नेताओ ने अपने ही मीडिया विभाग की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया था।

ये बवाल अभी थमा ही नही था की भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने ने सोशल मीडिया में एक बार फिर विवादित बयान जारी कर दिया । उपासने के वायरल हुए इस वीडियो में उन्होंने प्रादेश के मुखिया भूपेश बघेल पर आपत्तिजनक बात कह दी। उपासने के कहा की भूपेश बताए की उन्होंने अश्लील सीडी बनाना कहा से सीखा। उपासने के इस बयान के बात विवाद एक बार फिर तूल पकड़ने लगा है।

इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा की भाजपा नेताओ की बयानबाजी से तो गिरगिट भी शरमा जाए। एक ओर तो ये लोग अपने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते है तो वही दूसरी ओर गिरगिट की तरह रंग बदल कर फिर से वैसा ही बयान जारी कर रहे है।

पूरे मामले को देख कर प्रश्न यह उठता है की क्या कांग्रेस का मीडिया विभाग पूर्व की तरह इस बार भाजपा नेता उपासने पर बैन लगाएगा या फिर भाजपा नेताओ के लिए सॉफ्ट कार्नर रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed