सरप्लस बिजली के बावजूद बिजली कटौती होना, सीमेंट का सर्वाधिक उत्पादक प्रदेश में लगातार सीमेंट की दरें बढ़ना ,सर्वर डाउन के कारण परीक्षा का स्थगित होना प्रदेश सरकार के खिलाफ भ्रष्ट अफसरों ,सीमेंट माफिया और अस्तित्व के लिए लड़ते विपक्ष की साजिश का परिणाम : कन्हैया अग्रवाल

0


रायपुर । सरप्लस बिजली के बावजूद बिजली कटौती होना, सीमेंट का सर्वाधिक उत्पादक प्रदेश में लगातार सीमेंट की दरें बढ़ना ,सर्वर डाउन के कारण परीक्षा का स्थगित होना प्रदेश सरकार के खिलाफ भ्रष्ट अफसरों ,सीमेंट माफिया और अस्तित्व के लिए लड़ते विपक्ष की साजिश का परिणाम दिखाई पड़ता है । भाजपा सरकार में रमन टैक्स के चलते सर्वाधिक रेट में सीमेंट का विक्रय हुआ ।
रायपुर दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल ने उक्त आशय का बयान जारी करते हुए कहा कि बड़े-बड़े भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई से बौखलाए भ्रष्टाचार में सहभागी अफसर अपने पूर्ववर्ती आकाओं के इशारों पर प्रदेश की लोकप्रिय कांग्रेसी सरकार को बदनाम करने साजिश कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि सीमेंट की अधिकता वाले प्रदेश में सीमेंट की किल्लत पैदा कर कालाबाजारी करने और बाहरी प्रदेशों से बेहिसाब धन कमाने वाली कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता है ,सीमेंट कंपनियां पहले छत्तीसगढ़ की आपूर्ति बहाल करें तभी अन्य राज्यों में सीमेंट की सप्लाई होनी चाहिए ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के अफसरों और कालाबाजारी को बढ़ावा देने वाली कंपनियां प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप काम नहीं कर रहे हैं । बिजली कटौती और PET परीक्षा के मामले को भी साजिश बताते हुए श्री अग्रवाल ने जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *