मोदी का तंज, 23 मई के बाद दुश्मनी पार्ट टू शुरू कर देंगे ‘बुआ-बबुआ

0

एटा : एटा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की स्वार्थ के लिए सपा-बसपा ने जो महामिलावट की है, उसकी हालत सब देख रहे हैं। मजबूरी में दुश्मन से दोस्ती करने वालों के साथ यूपी की जनता नहीं है।

मोदी ने कहा कि एक दोस्ती यूपी चुनाव के समय भी हुई थी। चुनाव खत्म-दोस्ती खत्म। एक दोस्ती फिर हुई है। लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है। उन्होंने कहा कि 23 मई को यह फर्जी दोस्ती टूट जाएगी। अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि 23 मई के बाद बुआ और बबुआ दुश्मनी पार्ट-टू शुरू कर देंगे।

मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के सिर्फ झंडे अलग हैं, नीयत एक जैसी ही है। सरकारें बदलती थीं, गुंडे और कब्ज़ा गिरोह भी बदलते थे। बुआ के समय हुआ भ्रष्टाचार और बबुआ के शासन में दलितों पर अत्याचार तो सबने देखा ही है।

पीएम मोदी ने कहा कि दलितों पर अत्याचार कौन करता था, अगर मैं ये पूछ लूंगा तो बहन मायावती के लिए बहुत मुश्किल हो जाएगी। उन्हें अपने ‘कठिन फैसले’ की फिर याद आ जाएगी। आखिर आज वोट भी तो उन्हीं अत्याचार करने वालों के लिए मांग रही हैं।

पीएम मोदी से पहले सीएम योगी ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तर हो या दक्षिण। पूरब हो या पश्चिम। हर जगह एक ही नाम है मोदी मोदी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बिना भेदभाव के साथ गांव, गरीब और किसान के लिए काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *